Logo
election banner
रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी जल्द ही गोवा में शादी करेंगे। कपल की शादी से जुड़ी कुछ डीटेल्स भी सामने आ रही हैं। तो वहीं बीती रात दोनों के प्री-वेडिंग फंक्शन भी शुरू हो गए हैं। बीती रात जैकी के घर ढेल नाइट का आयोजन किया गया।

Rakul-Jackky Wedding: इन दिनों बॉलीवुड के लव बर्ड्स रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी अपनी शादी को लेकर खूब लाइमलाइट में हैं। दोनों जल्द ही गोवा में डेस्टिनेशन वेडिंग करेंगे। इसी के साथ कपल की शादी की तैयारियां भी तेज हो गई हैं। जैकी भगनानी और रकुल का घर शादी के लिए जगमगाती लाइटों और फूलों से सज-धजकर तैयार हो गया है।

इसी के साथ दोनों की शादी से पहले के फंक्शन भी अब शुरू हो गए हैं। गोवा जाने से पहले कपल के मुंबई स्थित घरों में प्री-वेडिंग फंक्शन की तैयारियां शुरू हो गई हैं। बीती रात 15 फरवरी को जैकी भगनानी के घर ढोल नाइट रखी गई थी जहां रकुल अपनी फैमिली के साथ पहुंचीं।

ढोल नाइट के लिए स्पॉट हुईं रकुल
बीती रात गुरुवार को ढोल नाइट के लिए रकुल प्रीत सिंह होने वाले दूल्हे राजा जैकी भगनानी के घर जाते स्पॉट हुईं। एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें रकुल सज-धजकर कार में बैठी नजर आ रही हैं। इसी के साथ उनके परिवार से उनके माता-पिता और भाई भी जैकी के मुंबई स्थित घर जाते दिख रहे हैं।

सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का ये वीडियो सामने आया है जिसमें वह ढोल नाइट के लिए अपने परिवार के साथ आती दिख रही हैं। वीडियो में रकुल ट्रेडिशनल आउटफिट पहने और गले में बड़ा सा डायमंड का नेकलस पहनी बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। कुछ पैपराजी ने उन्हें गाड़ी के अंदर से ही कैप्चर किया। 

प्री-वेडिंग फंक्शन की तैयारी
रिपोर्ट्स हैं कि रकु-जैकी के शादी के शुरुआती कुछ फंक्शन्स मुंबई में ही होंगे। जिसके बाद दोनों अपने परिवार व करीबी रिश्तेदारों के बीच 21 फरवरी को गोवा में डेस्टिनेशन वेडिंग करेंगे। कपल की शादी के फंक्शन गोवा के आईटीसी ग्रैंड होटल में होंगे। तो वहीं गोवा के समंदर के बीच खूबसूरत लोकेशन में दोनों शादी के सात फेरे लेंगे।

5379487