Logo
election banner
बॉलुवड एक्ट्रेस प्रिंयका चोपड़ा ने वैलेंटाइन के मौके पर अपने हसबैंड निक जोनस और बेटी मालती के साथ की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में एक तस्वीरे ऐसी है जिसे देख फैंस खूब तारीफें कर रहे हैं। ये फोटो प्रिंयका-निक की शादी की कैंडिड तस्वीर है।

Priyanka Chopra: 14 फरवरी को दुनियाभर में प्रेमियों ने एक-दूसरे को प्यार का इजहार कर वैलेंटाइन डे सेलिब्रेट किया। हालांकि कई सेलेब्स का अब तक वेलेंटाइन सेलिब्रेशन खत्म नहीं हुआ है। कई सेलेब्स अपने पार्टनर के साथ अब तक वैलेंटाइन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते देखे जा सकते हैं।

वहीं अब बॉलुवड की देसी गर्ल यानि प्रियंका चोपड़ा भी इस लिस्ट में शामिल हो गई हैं। वैसे तो प्रियंका अक्सर अपनी और अपनी फैमिली के साथ कई तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, लेकिन हाल ही में पीसी ने वैलेंटाइन डे के मौके पर हसबैंड निक जोनस के साथ कुछ खास तस्वीरें शेयर की हैं, जिसे देख फैंस की निगाहें टिकी रह गईं। 

प्रिंयका चोपड़ा ने शेयर की वैलेंटाइन फोटोज़
दरअसल प्रियंका चोपड़ा ने वैलेंटाइन डे मौके पर आज शुक्रवार को हसबैंड निक जोनस और बेटी मालती मैरी के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं और उन्हें वैलेंटाइन विश किया है। इसी के साथ उन्होंने अपनी शादी की एक अनदेखी तस्वीर भी शेयर की है जिसने फैंस का दिल जीत लिया है। इन तस्वीरों को देख फैंस कपल गोल्स सेट करने वाली तारीफें करते नजर आ रहे हैं। 

दिखाई शादी की अनदेखी फोटो
पीसी ने अपने इंस्टाग्राम पर छह तस्वीरें और एक वीडियो क्लिप शेयर किया है। इसमें निक और उनकी लाडली बेटी मालती भी नजर आ रहे हैं। तो वहीं इस पोस्ट की आखिरी फोटो पीसी और निक की शादी की कैंडिड तस्वीर है जो बेहद दिलकश है। तस्वीर में निक प्रिंयका को शादी के मंडप में बैठकर निहार रहे हैं। इसी के साथ प्रिंयका ने पोस्ट के लिए कैप्शन लिखा- "मेरे हमेशा के लिए वेलेंटाइन। तुम्हारा दिल उस रास्ते को जानता है... उसी दिशा में दौड़ो।" प्रियंका-निक की इन तस्वीरों को देख फैंस भी जमकर प्यार लुटाते नजर आ रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

फैंस ने की तारीफें
कपल की ये खूबसूरत तस्वीरें देख फैंस भी तारीफें कर रहे हैं। पीसी के पोस्ट पर यूजर्स निक जोनक को 'जीजू' कहकर कमेंट कर रहे हैं तो कई अन्य दोनों को बेस्ट कपल बता रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- 'आप वाकई कपल गोल सेट करते हैं।' दूसरे यूजर ने लिखा- 'जिस तरह वो (निक) आपको देख रहे हैं... बेहद खूबसूरत ! तो वहीं कई लोगों ने मालती की क्यूटनेस की तारीफें की।

5379487