Logo
election banner
Poacher Trailer Release: एमी आवॉर्ड विनर फिल्म प्रोड्यूसर रची मेहता की निर्देशित सीरीज पोचर इन दिनों सुर्खियों में है वहीं हाल ही में 'पोचर' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। जिसके बाद दर्शक काफी एक्साइटेड नजर आ रहे है। 

Poacher Trailer Release: एमी आवॉर्ड विनर फिल्म प्रोड्यूसर रची मेहता की निर्देशित सीरीज पोचर इन दिनों सुर्खियों में है। वहीं हाल ही में 'पोचर' का ट्रेलर जारी कर दिया गया है। अब आलिया की मोस्ट आवेटेड वेब सीरीज की पहली झलक देखकर फैंस बेहद एक्साइटेड नजर आ रहे है। 

आलिया की सीरिज 'पोचर' का ट्रेलर रिलीज
दरअसल, 'पोचर' सच्ची घटनाओं पर बेस्ड फिल्म है। बताया जा रहा है कि 'पोचर' भारतीय इतिहास में हाथी दांत का सबसे बड़ा अवैध शिकार करने वाले गिरोह का खुलासा करता है। वहीं इस सीरिज को ट्रेलर काफी जबरदस्त है। इसके साथ ही आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वेब सीरीज 'पोचर' का एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वह शॉक्ड दिखाई दे रही हैं। हलांकि इस वीडियो के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन दिया, ''भारत के सबसे बड़े क्राइम रैकेट की सबसे बड़ी कहानी।'' आलिया भट्ट की ये वेब सीरीज 23 फरवरी को अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होने वाली है।

'पोचर' के ट्रेलर की स्टोरी
इस फिल्म के  ट्रेलर में आप देखेंगे कि कुछ लोग जानवरों के बेजुबान होने का किस तरह से फायदा उठाते हैं। इसके साथ ही आप देखेंगे कि कैसे लगातार हाथियों की निर्मम और लगातार हत्या हो रही है, जिसका हकीकत काफी डरावना है। जिसके बाद सीरीज में जांच शुरू होने के बाद इस बात का पता चलता है कि ये काम हाथी दांत का अवैध शिकार करने वाले गिरोह का है। इसके बाद पुलिस वाले इस गिरोह को पकड़ने में लग जाते हैं। अब ये तो सीरीज देखने के बाद ही आपको ये पता चलेगा कि कैसे पुलिस इस गिरोह के आरोपियों को पकड़ती हैं।

फिल्म के स्टार कास्ट
'पोचर' वेब सीरीज के स्टार कास्ट की बात करें, तो इस फिल्म का निर्देशन रिची मेहता ने किया है। वहीं इस सीरीज में निमिषा सजयन, रोशन मैथ्यू औ दिब्येंदु भट्टाचार्य जैसे स्टार्स शामिल है। इसके साथ ही ये सीरीज हिंदी के साथ-साथ तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में भी स्ट्रीम की जाएगी।

5379487