Logo
election banner
Anupamaa Spoiler 16 Feb: टीवी सिरियल अनुपमा में हर रोज एक नया ट्विस्ट देखने को मिल रहा है। वहीं अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि एक तरफ अनुपमा अपने मन से श्रुति और आध्या को भुला नहीं पा रही है। दूसरी तरफ अनुपमा ने अपने ख्वाब में श्रुति और आध्या की मौत देखी है। जिसके बाद वो और ज्यादा डर गई है।

Anupamaa Spoiler 16 Feb : टीवी सिरियल अनुपमा में हर रोज एक नया ट्विस्ट देखने को मिल रहा है। श्रुति के सामने अनुज कपाड़िया और अनुपमा का पूरा सच आने के बाद से ही शो में एक नया मोड़ आ गया है। जहां बीते एपिसोड में आप देख चुके होंगे कि श्रुति अपने मंगेतर अनुज कपाड़िया से कई बड़े सवाल पूछती है। 

वहींसीरियल में आपने आगे देखा होगा कि श्रुति अनुपमा से जाकर बात करती है। जिसमें श्रुति अनुपमा से कहती नजर आती है कि हम तीनों 3 एक होकर भी अधूरे है क्योंकि इनको पूरा करने वाली आप ही हैं। जिसके बाद अनुपमा श्रुति की ये बात सुनकर काफी सोच-विचार में पड़ जाती है। इसके साथ ही अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि इस बात के बाद अनुपमा को कई बुरे-बुरे ख्याल आते है। इस वजह से उसकी रातों की नींद उड़ गई है। एक तरफ अनुज कपाड़िया भी श्रुति और अनुपमा के बीच में फंस गया है। दूसरी तरफ अनुपमा, श्रुति और आध्या के बारे में सोच-सोचकर पछता रही है कि वो इनके बीच में क्यों आई है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupama♥️ (@anupamaa2k1)

श्रुति-आध्या के मौत के ख्वाब से उड़ी अनुपमा की नींद
दरअसल, अनुपमा के सपनों ने भी उसे डराकर रख दिया है। अब अपने सपनों की वजह से अनुपमा रातभर सो नहीं पा रही है। वहीं एक तरफ अनुपमा अपने मन से श्रुति और आध्या को भुला नहीं पा रही है। दूसरी तरफ पांच साल वापस आने के बाद भी एक बार फिर उन्हें अनुज से मिलने का बहुत पछतावा हो रहा है। इस दौरान अनुपमा ने अपने सपनों में श्रुति और आध्या की मौत देखी है। जिसके बाद अनुपा बहुत ज्यादा डर गई है।

श्रुति के सवालों के बाद अनुज की बढ़ी बैचनी
इसके साथ ही टीवी सीरियल अनुपमा में आप आगे देखेंगे कि एक तरफ अनुज, अनुपमा और श्रुति के बीच जबरदस्त लव ट्रायंगल चल रहा है। वहीं दूसरी तरफ अनुज, अनुपमा को पांच साल दूर रहने के बाद भी नहीं भुला पाया है। वहीं, श्रुति, अनुज से बेइंतहा प्यार करती है। ये सब बातें सोच- सोच कर अनुज कपाड़िया बेहद परेशान है। इसके साथ ही एक बार फिर अनुज अपना पुराना प्यार अनुपमा को पाना चाहता है। लेकिन उसकी बेटी आध्या, अनुपमा से बहुत नफरत करती है। अब शो में आगे देखना बेहद दिलस्प होगा कि क्या अनुज कपाड़िया और अनुपमा इन परेशानियों का कैसे सामना करते है।

5379487