Logo
election banner
रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी 21 फरवरी को शादी के बंधन में बंध गए। इस न्यूली वेड कपल को दोस्तों, रिश्तेदारों और सेलेब्रिटीज़ से ढेर सारी बधाईयां मिल रही हैं। इसी बीच देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी रकुल-जैकी को खास संदेश भेजकर शुभकामनाएं दी हैं।

Rakul-Jackky Wedding: बॉलीवुड के मोस्ट लवेबल कपल एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी अब सात जन्मों के लिए एक-दूसरे के हो गए हैं। 21 फरवरी को इस कपल ने गोवा में डेस्टिनेशन वेडिंग की जिसके बाद उनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब छाई हुई हैं।

गोवा में हुआ रकुल-जैकी की शादी का जश्न
इस दौरान रकुल-जैकी के परिवार, करीबी रिश्तेदार और बॉलीवुड के तमामा सेलेब्रिटीज़ उनकी ड्रीम वेडिंग के सेलिब्रेशन में शामिल हुए। हर तरफ रकुल-जैकी को उनकी शादी के लिए बधाईयां मिल रही हैं। इसी बीच देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी न्यूली वेड्स रकुल और जैकी को शादी की ढेर सारी बधाईयां दी हैं। पीएम नरेंद्र मोदी ने कपल के नाम एक खास लेटर भेजकर उन्हें शादी की शुभकामनाएं दी हैं। 

पीएम मोदी ने दी न्यूली वेड्स को बधाईयां
रकुल और जैकी ने खुद इसका खुलासा किया है। दरअसल इस नए जोड़े को बॉलीवुड से लेकर उनके दोस्त और उनको जानने वाले कई लोग उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं। कपल ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर उन सभी को रिप्लाई करते हुए धन्यवाद दिया है। इसी बीच उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिले बधाई लेटर की एक तस्वीर भी इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इस लेटर में पीएम मोदी ने रकुल और जैकी को उनकी शादी की शुभकामनाएं देते हुए अपनी ब्लेसिंग्स और उनके जीवन में खुशहाली की दुआएं दी हैं। 

जैकी भगनानी ने यूं जताया आभार
प्रधानमंत्री द्वारा भेजे गए इस खास पत्र को रकुल-जैकी ने शेयर किया है और अपना धन्यवाद देते हुए आभार जताया है। जैकी भगनानी ने अपने एक्स अकाउंट पर पीएम मोदी के इस पत्र को शेयर किया है। उन्होंने लिखा- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी आपका आशीर्वाद हमारे लिए दिल की गहराइयों को छूता है। हमारे नए जीवन की शुरुआत के लिए आपकी असीम शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया। 

 

jindal steel Ad
5379487