Logo
election banner
बीती रात 81वें गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड सेरेमनी के रेड कार्पेट पर एक रिपोर्टर अपनी अंगूठी से करोड़ों का हीरा खो बैठीं। रिपोर्टर ने इसकी जानकारी इंस्टाग्राम पर एक वीडियो जारी कर दी। तो वहीं सेरेमनी में आए सिलेब्रिटीज़ से उन्होंने मदद की गुहार लगाई। आप भी देखिए वीडियो...

Reporter lost a 4-carat diamond in Golden Globe Awards: बीते दिन यानि रविवार को अमेरिका के लॉस एंजिलिस में 81वें गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स 2024 (81st Golden Globe Awards 2024) का आयोजन किया गया। अवॉर्ड सेरेमनी में कई हॉलीवुड स्टार्स की धूम रही। जहां एक ओर हॉलीवुड के सितारे समारोह में अपनी सक्सेस को एंजॉय कर रहे थे, तो वहीं सेरेमनी में आईं एक रिपोर्टर के साथ कुछ ऐसा हुआ जिसके बाद वो खुद शॉक में चली गईं। 

करोड़ों का हीरा हुआ गायब
दरअसल, ई न्यूज़ (E! News) की एक रिपोर्टर 81वें गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड सेरेमनी के रेड कार्पेट पर पहुंची थीं जहां वो हॉलीवुड सेलिब्रिटीज़ से सवाल-जवाब कर रही थीं। जब रिपोर्टर लाइव रिकॉर्डिंग कर रहीं थी तब उन्हें एहसास हुआ कि उनकी अंगूठी से करोड़ों का हीरा गायब हो गया। रिपोर्टर अपनी अंगूठी से 4 कैरेट का हीरा खो बैठी थीं। आपदा को अवसर में बदलते हुए रिपोर्टर ने तुरंत अपना एक वीडियो जारी किया और सिलेब्रिटीज़ से मदद मांगनी शुरू कर दी। वीडियो में रिपोर्टर अपनी अंगूठी को दिखाते हुई कहती हैं कि उनकी रिंग से हीरा गायब हो चुका है और सेरेमनी में आए सिलेब्रिटीज़ उनकी मदद करें।

इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर कर मांगी मदद
रिपोर्टर केल्टी नाइट (Keltie Knight) ने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो जारी कर बताया कि वो 4 कैरेट का हीरा खो चुकी हैं जिसके बाद उन्होंने सिलेब्रिटीज़ से उसे ढूंढने के लिए मदद भी मांगी। केल्टी ने वीडियो में कहा- "ये गोल्डन ग्लोब (अवॉर्ड्स) इमरजेंसी है!! अगर आप सिलेब्रिटी हैं और यदि आपको गोल्डन ग्लोब के रेड कार्पेट पर 4 कैरेट का हीरा मिले तो कृप्या इसे 'ई-न्यूज़ की केल्टी नाइट' को वापस कर दें। यह हीरा असल है और मैं इसे खो दिया है।" 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KELTIE (@keltie)

रेड कार्पेट पर हीरा ढूंढती दिखी केल्टी 
केल्टी ने इंस्टाग्राम स्टोरी भी शेयर की जिसमें वह रेड कार्पेट पर हीरे की तलाश में रेंगती हुई दिख रही हैं। इंस्टा स्टोरी पर उन्होंने लिखा, "अपना प्यारा डायमंड ढूंढ रही हूं!" एक अन्य तस्वीर में उन्होंने कहा- "जब मैं मेकअप कर रही थी तब हीरा मेरे पास ही था... क्योंकि हमने इसे साफ किया था। लेकिन जब अवॉर्ड सेरेमनी के लिए मैंने तस्वीरें लीं तो वह गायब हो गया।" केल्टी को अब तक अपनी अंगूठी का हीरा नहीं मिला है और वो लोगों से उसे मिलने पर वापस करने के लिए मदद मांग रही हैं। इस हीरे की कीमत भारतीय रुपयों में करोड़ों की बताई जा रही है।

5379487