Logo
election banner
अभिनेता सलमान खान के पनवेल स्थित फार्म हाउस पर दो संदिग्ध लोगों ने जबरन घुसने की कोशिश की है। मामला गुरुवार का बताया जा रहा है। फिलहाल आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Salman Khan News: बॉलीवुड के अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। सलमान खान की सुरक्षा में बड़ी चूक हुई है। आपको बता दें, सलमान के पनवेल स्थित फार्म हाउस पर दो संदिग्ध लोगों ने जबरन घुसने की कोशिश की है। दोनों आरोपियों को समय रहते सिक्योरिटी गार्ड ने पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया।

फार्म हाउस की तार तोड़कर घुस रहे थे आरोपी
जानकारी के मुताबिक, दोनों आरोपी फार्म हाउस की तार तोड़कर अंदर घुसने की कोशिश कर रहे थे। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस ने पंजाब के दो लोगों को सलमान खान के पनवेल वाले फार्महाउस में कथित तौर पर घुसने का प्रयास करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। घटना गुरुवार 4 जनवरी की है जब आरोपी ने कथित तौर पर फार्महाउस की बाड़ और पेड़ परिसर पर चढ़ने की कोशिश की थी। उस समय सलमान खान फार्म हाउस में थे या नहीं, इसे लेकर कोई भी जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है।

आरोपियों से मिले फर्ज़ी आईडी कार्ड 
जांच करने पर पुलिस को उनके आधार कार्ड पर फर्जी तस्वीरें मिलीं, जिनमें अलग-अलग नाम और पते लिखे हुए थे। जानकारी के मुताबिक, सुरक्षा गार्ड मोहम्मद हुसैन ने आई कार्ड देखने के बाद फार्महाउस मैनेजर शशिकांत शर्मा को आगाह किया जिसके बाद उन्होंने आरोपियों को पकड़ लिया और उन्हें पुलिस को सौंप दिया। फिलहाल आरोपी पुलिस की गिरफ्त में हैं। 

पुलिस की पूछताछ में आरोपियों ने खुद को सलमान खान का फैन बताया है। वहीं पुलिस को दोनों आरोपियों के पास से फर्जी ID कार्ड भी मिले हैं। हालांकि आरोपियों से कोई हथियार बरामद नहीं हुआ है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

सलमान को लॉरेंस बिश्नोई गैंग से मिली चुकी है धमकी
आपको बता दें, पिछले साल कई बार सलमान खान को गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की गैंग द्वारा जान से मारने की धमकी दी गई थी। जिसके चलते सलमान की सिक्योरिटी बढ़ा दी गई थी। जिसके बाद सलमान को जेड प्लस सिक्योरिटी भी दी गई है। वहीं अब सलमान खान के फार्म हाउस पर इन दो संदिग्धों के मिलने और गिरफ्तार होने के बाद उनकी सुरक्षा को लेकर बड़ी चूक हुई है। फैंस भी सलमान को लेकर चिंता में हैं। 

jindal steel Ad
5379487