Logo
election banner
Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 में मन्नारा चोपड़ा के साथ बढ़ती दोस्ती के कारण अंकिता लोखंडे की अपने पति विक्की जैन के साथ तीखी बहसबाजी देखने को मिल रही है।

Bigg Boss 17 : टीवी रिएलटी शो में कपल अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की मुश्किलें खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं। आए दिन किसी न किसी मुद्दे पर इस जोड़े में झगड़े होते रहते हैं। नए प्रोमो में एक बार फिर अंकिता और विक्की के बीच तीखी बहस होती दिख रही है और इस बार इसकी वजह मन्नारा चोपड़ा से उनकी नजदीकियां हैं। आने वाले एपिसोड के प्रोमो में, विक्की और मन्नारा वॉशरूम एरिया में बैठे होते हैं तब अंकिता कहती है कि विक्की उनके साथ घर नहीं जाना चाहता हैं।

Bigg Boss 17: बिग बॉस में विक्की और अंकिता लोखंडे के बीच इस बात को लेकर हुई  लड़ाई

अंकिता और विक्की जैन के बीच झगड़ा
अंकिता, मन्नारा को बीच में टोकते हुए कहती हैं, 'कृपया मुझे माफ करें।' अंकिता, विक्की से मन्नारा को अपनी सीमा के भीतर रहने के लिए कहने को कहती है। वहीं विक्की को कहती है, उन्हें मन्नारा से बात करना बंद कर देना चाहिए। अंकिता कहती हैं, ''आपको आज कल मन्नारा के साथ बात करने में बहुत मजा आता है, करिए आप करिए।'' विक्की ने पलटवार करते हुए कहा, ''क्यों ना करूं, कोई एक कारण तो दीजिए आप।" अंकिता आगे पूछती है कि क्या आपको बुरा लग रहा है क्योंकि मैं मन्नारा के बारे में कह रही हूं।"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)


अंकिता को अपनी शादी पर हुआ पछतावा
वहीं अंकिता उनसे दूसरों के साथ अपनी दोस्ती जारी रखने के लिए कहती है और फिर विक्की कहते है कि मैं जहां चाहूंगा वहीं जाऊँगा। बता दें, उनकी लड़ाई यहीं नहीं रुकती है बल्कि किचन एरिया तक जारी रहती है। जहां गुस्से में अंकिता, विक्की को फेंक के मारने की धमकी देती है। वहीं वह एक बार फिर ताना मारते हुए कहते है कि उसकी ये आदतें उसे महसूस कराती हैं कि शिक्षा कितनी महत्वपूर्ण है। अंकिता आगे कहती है कि मैं सोच-समझ के डिसीजन लेती तो ऐसा नहीं होता। फिर विक्की कहते है कि, “आपने अपने जीवन में कौन से निर्णय ठीक से लिए हैं?” इसके बाद एक्ट्रेस रोने लगती है और बाहर चली जाती है।

5379487