Logo
election banner
Star Kids : इब्राहिम अली खान से लेकर पश्मीना रोशन तक, कई स्टार किड्स और नए कलाकार 2024 में अपने बॉलीवुड डेब्यू के लिए तैयारी कर रहे हैं।

Bollywood Star Kids 2024: साल 2023 खत्म होने के साथ-साथ 2024 की शुरुआत हो चुकी है। बीते साल कई बड़े बॉलीवुड स्टार के बच्चों ने ओटीटी डेब्यू किया था। सुहाना खान, खुशी कपूर, अगस्त्य नंदास, मिहिर आहूज जैसे कई स्टास किड्स ने 2023 में डेब्यू किया था। वहीं अब इब्राहिम अली खान से लेकर पश्मीना रोशन तक, कई स्टार किड्स और नए कलाकार 2024 में अपने बॉलीवुड डेब्यू के लिए तैयारी कर रहे हैं।

1. जुनैद खान
कई फैंस की उम्मीदों के साथ, आमिर खान के बेटे जुनैद खान आखिरकार 'यशराज फिल्म्स महाराज' के साथ अपनी शुरुआत करेंगे। रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म का प्रीमियर ओटीटी दिग्गज के साथ वाईआरएफ के कोलाब्रशन के साथ  नेटफ्लिक्स पर होगा। इस बीच, जुनैद ने साईं पल्लवी के साथ अपनी दूसरी फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है।

डेब्यू से पहले ट्रोल हुए आमिर खान के बेटे जुनैद

2. वीर पहाड़िया
हाल ही में पाकिस्तान के खिलाफ भारत के पहले और सबसे घातक एयरस्ट्राइक पर आधारित फिल्म स्काई फोर्स का टीजर रिलीज हुआ था। टीज़र में वीर पहाड़िया का परिचय दिया गया था जो अक्षय कुमार के साथ संदीप केवलानी निर्देशित फिल्म से अभिनय की शुरुआत कर रहे हैं। वीर महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री सुशील कुमार शिंदे के पोते और शिखर पहाड़िया के भाई हैं। नवोदित अभिनेता ने वरुण धवन की फिल्म भेड़िया में सहायक निर्देशक और स्टंट डबल के रूप में काम किया था।

कौन हैं वीर पहाड़िया? जो अक्षय कुमार के साथ कर रहे बॉलीवुड डेब्यू,  जान्हवी-सारा से क्या है रिश्ता – TV9 Bharatvarsh

3. शनाया कपूर
महीप कपूर और संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर वृषभ में मोहनलाल के साथ एक साउथ फिल्म में पैन-इंडिया डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। यह बहुभाषी फिल्म इसी साल रिलीज होने वाली है। इसके अलावा, वह धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित बेधड़क नाम के अन्य प्रोजेक्ट्स में लक्ष लालवानी के साथ अभिनय करेंगी।

Sanjay Kapoor Daughter Shanaya Kapoor made disclosure about dating app,  will do this work with mother Maheep Kapoor | शनाया कपूर ने डेटिंग एप को  लेकर किया मजेदार खुलासा, मां महीप कपूर

4. राशा थडानी
इंडस्ट्री में आने से आठ साल पहले ही रवीना टंडन की बेटी राशा थडानी के पास बैक-टू-बैक फिल्मों के ऑफर आ रहे हैं। वह पहले से ही सोशल मीडिया सेंसेशन हैं और उन्हें दो फिल्में मिल चुकी हैं। राशा, अभिषेक कपूर की अगली फिल्म में अमन देवगन के साथ शामिल होंगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म फरवरी 2024 में रिलीज होगी। और, वह राम चरण की अगली फिल्म आरसी 16 से अपना तेलुगु डेब्यू भी करेंगी।

Wow! Check out these glamorous looks of Rasha Thadani

5. इब्राहिम अली खान
सैफ अली खान और अमृता सिंह के बेटे इब्राहिम अली खान जल्द ही इस साल अपनी पहली फिल्म सरजमीं से बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखेंगे। धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित इस फिल्म का निर्देशन बोमन ईरानी के बेटे कायोज़ ईरानी कर रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, काजोल भी इस प्रोजेक्ट में अहम भूमिका निभाएंगी।

Ibrahim Ali Khan To Soon Mark His Acting Debut, Star Kid Working On  Physical Transformation: Report

6. पश्मीना रोशन
ऋतिक रोशन की चचेरी बहन पश्मीना रोशन 2024 में जिब्रान खान और रोहित सराफ के साथ अपनी पहली रिलीज इश्क-विश्क रिबाउंड के साथ बॉलीवुड डेब्यू का इंतजार कर रही हैं। यह फिल्म शाहिद कपूर की फिल्म इश्क-विश्क का सीक्वल है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनकी झोली में टाइगर श्रॉफ के साथ एक और फिल्म भी है, जिसमें सारा अली खान भी हैं।

Meet Ajay Devgn's nephew, Aaman Devgan, who will debut with Raveena  Tandon's daughter Rasha Thadani

7. अमन देवगन
अजय देवगन के भतीजे अमन देवगन, जो देवगन परिवार के बहुत करीब हैं, अभिषेक कपूर की अगली अनाम फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं, जिसमें वह एक्ट्रेस राशा थडानी के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे। उनके चाचा अजय भी इस फिल्म का हिस्सा होंगे। रोनी स्क्रूवाला और प्रज्ञा कपूर द्वारा निर्मित, यह 9 फरवरी, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में इसकी पुष्टि की।

8. जिब्रान खान
जिब्रान खान का फिल्मी जगत में कोई नया नाम नहीं है, लेकिन करण जौहर की फिल्म कभी खुशी कभी गम में युवा क्रिश, शाहरुख खान और काजोल के बेटे की भूमिका निभाने के बाद, वह अपने बड़े रूप में एक नए कलाकार के रूप में वापसी कर रहे हैं। एक्टर अब पश्मीना रोशन के साथ इश्क- विश्क के सीक्वल इश्क-विश्क रिबाउंड में अपने बॉलीवुड डेब्यू की तैयारी कर रहे हैं।

Bollywood star kids 2024 Debut Shanaya Kapoor Rasha Thadani Ibrahim Ali  Khan Pashmina Roshan Ahaan Panday Jibraan Khan Aaman Devgan - इब्राहिम अली  खान-राशा थडानी से शनाया कपूर तक, 2024 में ये

9.अहान पांडे
अनन्या पांडे के चचेरे भाई अहान पांडे भी 2024 में बॉलीवुड में अभिनय की शुरुआत करेंगे। खबरों के मुताबिक, वह वाईआरएफ बैनर के तहत ट्रेनिंग ले रहे हैं और जल्द ही उनके साथ मुख्य भूमिका के रूप में उनकी अपनी फिल्म होगी। बहन अलाना पांडे की शादी में उनके डांस वीडियो वायरल होने के बाद स्टार किड ने सोशल मीडिया पर लोगों का खूब ध्यान केंद्रित किया है।
 

jindal steel Ad
5379487