Logo
election banner
Mrunal Thakur:बॉलीवुड और साउथ फिल्मों में अपनी एक्टिंग से दम दिखाने वाली एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर इन दिनों अपनी फिल्म फैमली स्टार को लेकर चर्चा में हैं। इसी बीच एक्ट्रेस अपनी फैमली संग  बप्पा का आशीर्वाद लेने सिद्धिविनायक मंदिर पहुंची हैं। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं। 

Mrunal Thakur: बॉलीवुड एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर इन दिनों अपनी फिल्म फैमली स्टार को लेकर चर्चा में हैं। वहीं बीते शुक्रवार यानी 5 अप्रैल को उनकी फिल्म रिजीज हुई है। इसी बीच एक्ट्रेस अपनी फिल्म रिलीज के बाद सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचकर बप्पा का आर्शीवाद लिया है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और इस वीडियो में उनके साथ उनके माता-पिता भी नजर आ रहे हैं। 

सिंपल लुक में सिद्धिविनायक मंदिर पहुंची एक्ट्रेस
दरअसल, सामने आए वीडियो में आप देख सकते है कि एक्ट्रेस ने लोगों के साथ में फोटो भी खिंचवाते दिखाई दे रही हैं। इसके साथ ही एक्ट्रेस एक छोटी बच्ची को गोद में लिए भी नजर आईं। इस दौरान मृणाल ठाकुर की लुक की बात करें, तो एक्ट्रेस व्हाइट कलर के कुर्ते और डेनिम जींस में दिखाई दीं। 

जल्द हिंदी में रिलीज होगी फिल्म
वहीं एक्ट्रेस का ये सिंपल लुक फैंस को काफी पंसद आ रहा है। हलांकि, एक्ट्रेस ने बप्पा का दर्शन करने के बाद पैपराजी से बात करते वक्त बताया कि उनकी फैमली को ये मूवी बेहद पसंद आई है और यह उनकी पहली रोम-कॉम फिल्म है। जिसमें उनको काम करने खूब मजा आया है और उन्होंने आगे कहा कि, यह फिल्म बहुत जल्द हिंदी में रिलीज होने वाली है। 

फिल्म का कलेक्शन
 आपको बता दे, 'फैमली स्टार' को रिलीज हुए 2 दिन हो गए हैं और इस फिल्म में मृणाल ठाकुर और विजय देवरकोंडा अहम किरदार में हैं और इसका निर्देशन परशुराम पेटला ने किया है। हलांकि, अभी यह फिल्म तमिल और तेलुगु में रिलीज हुई है। लेकिन जल्द ही हिंदी में डेब्यू होगी। इसके साथ ही इस फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर टोटल 5.75 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था और दूसरे दिन फिल्म ने 3.2 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया और अब इस फिल्म की टोटल कलेक्शन 8.95 करोड़ रुपये हो गया है।

5379487