Logo
election banner
वाराणसी के गंगा घाट पर रविवार रात बनारसी बुनकरों को प्रमोट करने के लिए खास फैशन शो का आयोजन हुआ जिसमें एक्टर रणवीर सिंह और कृति सेनन रैंप पर उतरे। इस फैशन शो में मॉडल्स ने सेलेब्रिटी डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के कपड़े पहने थे।

Kriti Sanon-Ranveer Singh Ramp Walk: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और कृति सेनन रविवार, 14 अप्रैल को वाराणसी पहुंचे थे जहां से उनकी कई तस्वीरें बीते दिन काफी वायरल हुई थीं। यहां पहुंचकर दोनों स्टार्स ने बाबा विश्वनाथ के दर्शन किए थे। इसके अलावा काशी में इंडियन माइनॉरिटी फाउंडेशन की ओर से दो दिवसीय 'धरोहार काशी की' कार्यक्रम का आयोजन किया गया है, जिसके लिए रणवीर सिंह, कृति और सेलेब्रिटी फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा यहां पहुंचे हुए हैं। वहीं बीते दिन बनारसी कल्चर के थीम पर फैशन शो का आयजन हुआ जिसमें सितारों की झलक देखने को मिली।

मनीष मल्होत्रा का फैशन शो
14 अप्रैल की शाम वाराणसी के नमो घाट पर एक स्पेशल फैशन इवेंट आयोजित किया गया था। गंगा घाट पर 'धरोहार काशी की' प्रोग्राम में बनारसी थीम को रिप्रज़ेंट करने के लिए रणवीर और कृति रैंप पर उतरे और दोनों ने अपने फैशन का जलवा बिखेरा। फैशन शो की कुछ तस्वीरें और वीडियोज़ ऑनलाइन सामने आए हैं जो इस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं। इन वीडियोज में रणवीर और कृति का बनारसी अटायर में लुक देखने को मिल रह है।

कृति सेनन ने गिराईं बिजलियां
इस कार्यक्रम में मॉडल्स डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के आउटफिट पहने रैंप वॉक पर दिखे। तो वहीं कृति सेनन ने खूब लाइमलाइट लूटी। एक्ट्रेस डार्क मरून रंग के घागरा-चोली आउटफिट पहने नजर आईं। माथे पर मांग टीका, लाल बिंदी, ईयरिंग्स और बालों में गजरा लगाए एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही हैं। बता दें, कृति का यह एक तरह का ब्राइडल गेटअप है, लेकिन इसे सिंपल तरीके से तैयार किया गया है, ताकि इसमें काशी की झलक देखने को मिल सके। इन आउटफिट्स को तैयार करने में 6 महीने का समय लगा है।

Kriti Sanon
 

रणवीर भी लगे डैशिंग
वहीं रणवीर सिंह भी फैशन शो में चार चांद लगाते दिखे। एक्टर सिल्क से बनी शेरवानी पहने नजर आए। इस आउटफिट मे बनारसी ब्रोकेड से कारीगरी की गई थी। मेजेंटा और वाइन कलर के इस शेरवानी आउटफिट में रणवीर सिंह काफी स्टाइलिश लग रहे हैं और उनके लुक की भी हर तरफ खूब चर्चा हो रही है। 

दोनों कलाकारों का वर्क फ्रंट
रणवीर सिंह और सृति सेनन के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में एक्ट्रेस बैक टू बैक दो फिल्मों में नजर आई हैं। हालिया रिलीज   फिल्म क्रू में करीना कपूर, तब्बू और कृति सेनन मुख्य भूमिका में थीं। इसके अलावा वह इसी साल फरवरी में रिलीज हुई फिल्म तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया में भी देखी गई जिसमें उनके साथ शाहिद कपूर लीड रोल में थे। वहीं बात करें रणवीर सिंह की तो वह जल्द ही 'सिंघम 3' और 'डॉन 3' में नजर आएंगे। इसके अलावा रणवीर इस साल सितंबर माह में पिता बनेंगे।   

5379487