Logo
election banner
Anupama Spoiler: टीवी सीरियल 'अनुपमा' के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि पाखी आरूष के चंगुल में बुरी तरह फंस जाएगी। लेकिन अनुपमा अपनी बेटी को कुछ नहीं होने देगी और उसे बचाने के लिए होटल की तरफ रवाना हो जाएगी।

Anupama Spoiler r 15 April: टीवी सीरियल 'अनुपमा' की जिंदगी में हर रोज एक नई मुसीबत आकर उसके सामने खड़ी हो जाती है। लेकिन अनुपमा किसी ना किसी तरीके से उन समस्याओं का हल निकाल लेती है। ऐसे में बीते एपिसोड में आपने देखा होगा कि कुकिंग कॉम्पीटिशन में अनुपमा का साथ देने के लिए अनुज पहुंच जाता है। 

डेंजर जोन में जाएगी अनुपमा
शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुपमा अपना डिश जजेस के सामने पेश करेगी। उस दौरान जजेस उसे इंग्लिश बोलने को कहेंगे। लेकिन अनुपमा इंग्लिश नहीं बोल पाएगी। जिसके बाद अनुज जजेस से पूछेगा कि ''क्या मैं उसका ट्रांसलेटर बन सकता हूं, क्योंकि वो कंर्फटेबल नहीं हो पा रही है।'' तब जजेस हां बोल देंगे। उसके बाद अनुज उसकी डिश को ट्रांसलेट करके जजेस को बताएगा। हलांकि, जजेस को अनुपमा की डिश पसंद नहीं आएगी। जिससे वो रेड जोन में चली जाएगी और उसे अगले राउंड में पार्टिसिपेट करने के लिए मौका दे दिया जाएगा।

पाखी को शराब पिलाकर फायदा उठाएगा आरुष
इसके साथ ही शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि बा, तोषू और किंजल को वापस इंडिया चलने को बोलेंगी और बच्चे भी इस चीज की जिद्द करने लगेंगे। वहीं बच्चों की वजह से तोषू भी इंडिया जाने के लिए मान जाएगा और बा अनुपमा को भी अपने साथ ले जाने की सोचने लगेंगी। वहीं दूसरी तरफ, पाखी को आरूष ड्रिंक पिला देगा और वो उसके करीब आने की कोशिश करेगा। दरअसल, पाखी जब उसे मना करेगी, तो वह भड़क जाएगा और उसे धमकी देगा कि अगर वो उसके हिसाब से ना चली तो वह वनराज शाह को फोन करके बोल देगा। उसकी बात सुन पाखी डर जाएगी और अनुपमा को फोन मिला देगी। 

पाखी का बचाने होटल पहुंचेंगे अनुपमा और अनुज
टीवी सीरियल 'अनुपमा' में आप आगे देखेंगे कि पाखी आरूष के चंगुल में बुरी तरह फंस जाएगी। लेकिन अनुपमा अपनी बेटी को कुछ नहीं होने देगी। वहीं पाखी की बात सुनकर अनुज और अनुपमा उसे बचाने के लिए होटल की तरफ रवाना हो जाएंगे। तभी वो वनराज शाह को भी कॉल करेंगे। लेकिन उसका फोन ऑफ जा रहा होगा।

5379487