Logo
election banner
Kangana Ranaut: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'इमरजेंसी' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है। वहीं हाल ही में एक्ट्रेस से एक इवेंट के दौरान एक सवाल पूछा गया, कि क्या वह देश की प्रधानमंत्री बनना चाहती हैं। तो ऐसे में एक्ट्रेस ने जवाब देते हुए ये बात कहीं।

Kangana Ranaut: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'इमरजेंसी' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है। कंगना रनौत बॉलीवुड इंडस्ट्री की बेबाक और धाकड़ एक्ट्रेस के लिए जानी जाती है और हमेशा बिना डरे अपनी दिल से बात करती नजर आती हैं। वहीं एक्ट्रेस को बॉलीवुड लेकर राजनैतिक मुद्दों में अपनी राय देते हुए देखा जाता है। 

क्या प्रधानमंत्री बनना चाहती है कंगना रनौत?
इसके साथ ही, कंगना रनौत की अगली फिल्म को लेकर लोगों में उत्साह बना हुआ है। वहीं एक्ट्रेस धाकड़', 'तेजस' और 'चंद्रमुखी 2' जैसी फ्लॉप फिल्मों के बाद अब अटकलें लगाई जा रही है, कि फिल्म 'इमरजेंसी' बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा सकती है। दरअसल, शनिवार यानी 10 फरवरी को कंगना रनौत की अपकमिंग फिल्म तेलुगू फिल्म 'रजाकार: द साइलेंट जेनोसाइड ऑफ हैदराबाद' का ट्रेलर जारी किया। जहां कंगना से इवेंट के दौरान एक सवाल पूछा गया, कि क्या वो देश का प्रधानमंत्री बनने की इच्छा रखती है? ऐसे में एक्ट्रेस ने जवाब देते हुए कहा, 'मैंने अभी-अभी 'इमरजेंसी' नाम की एक फिल्म बनाई है। उस फिल्म को देखने के बाद कोई भी मुझे प्रधानमंत्री के रूप में नहीं देखना चाहेगा'।

राजनैतिक लेकर कंगना ने शेयर किया था पोस्ट
पिछले साल फरवरी में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर लिखा, "मैं एक संवेदनशील और समझदार इंसान हूं, कोई राजनैतिक शख्स नहीं हूं। मुझसे कई बार राजनीति जॉइन करने के लिए पूछा गया है, लेकिन मैंने नहीं किया।" वहीं पिछले साल ही नवबंर में ही कंगना रनौत ने लोकसभा चुनाव लड़ने की इच्छा जाहिर की थी। जब उनसे पूछा गया कि क्या वह लोकसभा चुनाव लड़ेंगी? इसके जवाब में उन्होंने कहा, ‘श्रीकृष्णा कि कृपा रही तो लड़ेंगे।’ हालांकि, बाद में कंगना रनौत ने एक ट्वीट में यह भी लिख दिया कि लोगों को तय करना चाहिए कि वह राजनीति में आएं या नहीं। 

इस दिन रिलीज होगी कंगना की फिल्म
आपको बता दें, कंगना रनौत की फिल्म 'इमरजेंसी' पिछले साल 24 नवंबर, 2023 को रिलीज होने वाली थी, लेकिन फिर रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया। वहीं अब ये फिल्म 14 जून, 2024 को सिनेमाघरों में बड़े पर्दे पर दस्तक देने वाली है। इस फिल्म के स्टार कास्ट की बात करें, तो अनुपम खेर, महिमा चौधरी, मिलिंद सोमन, श्रेयस तलपड़े और दिवंगत एक्टर सतीश कौशिक अहम किरदारों में नजर आएंगे। 

5379487