Logo
election banner
32 साल की एक्ट्रेस व मॉडल पूनम पांडे की अचानक निधन की खबर सामने आते ही लोग सदमे में हैं। एक्ट्रेस की निधन खबर से बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत भी सदमे में हैं। उन्होंने पूनम के निधन पर दुख जताया है।

Kangana Ranaut Reaction: 32 साल की एक्ट्रेस व मॉडल पूनम पांडे (Poonam Pandey) की अचानक निधन की खबर सामने आते ही लोग सदमे में हैं। आज 2 फरवरी (शुक्रवार) को पूनम के ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर उनके निधन की जानकारी सामने आई है जिससे लोग सकते में आ गए हैं। शुक्रवार को जारी हुए पोस्ट में उनकी टीम ने बयान में बताया है कि पूनम का सर्वाइकल कैंसर के चलते निधन हो गया है।

सेलेब्स ने जताया दुख
पूनम के मैनेजर ने उनके निधन की पुष्टि की है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पूनम को हाल ही में सर्वाइकल कैंसर होने के बारे में पता चला था। और वह इसकी आखिरी स्टेज से गुजर रही थीं। एक्ट्रेस के अचानक निधन से बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री से लेकर उनके फैंस शॉक्ड हैं। तमाम सेलेब्स एक्ट्रेस के निधन पर शोक व्यक्त कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर 'बिग बॉस 17' के विनर मुनव्वर फारूकी, एक्टर करण कुंद्रा, संभावना सेठ समेत तमाम सेलेब्स और फैंस पूनम को श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

पूनम की डेथ न्यूज से शॉक हुईं कंगना रनौत 
एक्ट्रेस के निधन की खबर सामने आते हीं बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत भी सकते में आ गईं। कंगना और पूनम ने एकसाथ रिएलिटी शो 'लॉकअप-1' में काम किया था। इस शो में पूनम कंटेस्टेंट बनकर आईं थीं और उन्होंने शो में अपने बारे में कई राज भी खोले थे। वहीं पूनम की मौत की खबर सुनते ही कंगना भी शॉक्ड हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की खबर शेयर करते हुए इसे दुखद घटना बताई है। कंगना ने अपने इंस्टाग्राम पर पूनम की मौत की खबर शेयर कर कैप्शन में लिखा- "इतनी कम उम्र की लड़की को कैंसर से खो देना बेहद दुखद है। ओम शांति।"

बोल्डनेस से पॉपुलर हुईं पूनम
एक्ट्रेस मॉडल पूनम पांडे अक्सर विवादों में रहीं। अपने बोल्ड अंदाज के चलते पूनम हमेशा कॉन्ट्रोवर्सीज में बनीं रहीं। एक्ट्रेस की कभी बोल्ड तस्वीरें तो कभी न्यूड वीडियो लीक होने से उन्हें काफी प्बलिसिटी मिली। पूनम पांडे ने इंडस्ट्री में कई बोल्ड फिल्मों में काम किया था, जिस वजह से वह काफी ट्रोल भी हुई थीं।

कंगना के शो में पूनम ने खोले थे कई राज
आखिरी बार पूनम पांडे कंगना रनौत के रिएलिटी शो 'लॉकअप सीजन 1' में नजर आईं थीं। जब शो में कंगना रनौत ने पूनम पांडे से बोल्ड फिल्में करने की वजह पूछी तब एक्ट्रेस ने करारा जवाब देते हुए सारे ट्रोल्स की बोलती बंद कर दी थी। शो में कंगना ने पूनम से पूछा था कि आप एडल्ट फिल्में करती हैं और उन्हें प्रमोट करती हैं? इसपर जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने कहा था- "आज तक मैंने जितने वीडियोज बनाए हैं या मेरे फोटो क्लिक किए गए हैं, उससे मैंने किसी तरह का कानून नहीं तोड़ा है। अगर लोग फेक लोगों से प्यार कर सकते हैं तो उम्मीद है कि रियल से भी करेंगे।"

5379487