Logo
election banner
एक्ट्रेस व मॉडल पूनम पांडे के निधन की खबर सामने आते ही लोग हैरान हैं। एक्ट्रेस कई बार विवादों में रहीं जिसके चलते उन्हें काफी पॉपुलेरिटी मिली। पहली बार पूनम 2011 के क्रिकेट वर्ल्ड कप को लेकर कॉन्ट्रोवर्सी में आईं थीं। जानिए क्या था मामला...

Poonam Pandey Cricket Controversy: एक्ट्रेस व मॉडल पूनम पांडे की अचानक निधन की खबर सामने आते ही लोग शॉक्ड हैं। आज 2 फरवरी (शुक्रवार) को सुबह पूनम के ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर उनके निधन की जानकारी सामने आई है जिससे लोग सकते में आ गए हैं। पोस्ट में उनकी टीम ने बयान जारी कर बताया है कि पूनम का सर्वाइकल कैंसर के चलते निधन हो गया है।

32 साल की उम्र में पूनम पांडे ने कैंसर से जिंदगी की जंग हार कर गुरुवार (1 फरवरी) को दम तोड़ दिया। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एक्ट्रेस पूनम कुछ वक्त से कैंसर से पीड़ित थीं और यह कैंसर का आखिर स्टेज था। वह अंतिम समय में अपने होमटाउन कानपुर में थीं जहां उन्होंने आखिरी सांस ली।

Poonam Pandey
Poonam Pandey- Instagram

बोल्डनेस से सुर्खियों में रहीं पूनम पांडे
पूनम पांडे का करियर बहुत ही अलग रहा है। वह अक्सर अपनी बोल्डनेस के चलते काफी कॉन्ट्रोवर्सीज में रहीं। पूनम ने मॉडलिंग में अपना करियर बनाया। उन्होंने 2013 में आई फिल्म 'नशा' से बॉलीवुड नें डेब्यू किया था। पूनम ने 'द जर्नी ऑफ कर्मा', 'मालिनी एंड कंपनी' और 'दिल बोले हडिप्पा' जैसी कई फिल्मों में भी काम किया लेकिन उन्हें सफलता हासिल नहीं हुई। हालांकि पूनम ने इसके बाद कई टीवी शोज़ में भी काम कर नाम कमाया।

Poonam Pandey
Poonam Pandey Instagram

क्रिकेट वर्ल्ड कप की इस कॉन्ट्रोवर्सी से रातों-रात छाईं थी पूनम
पूनम पांडे अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती थीं। उनकी बोल्ड तस्वीरें और वीडियोज से खूब कॉन्ट्रोवर्सीज बनी हैं। पूनम पहली बार तब चर्चा में आईं थीं जब साल 2011 में वनडे वर्ल्ड कप का मैच खेला जा रहा था। फाइनल में भारत की टक्कर श्रीलंका से होनी थी, इस मुकाबले से एक दिन पहले पूनम पांडे ने वीडियो मैसेज जारी कर ऐलान किया था कि अगर 2011 में भारतीय क्रिकेट टीम विश्व कप जीतती है, तो वह अपने सारे कपड़े उतार देंगी। इस कॉन्ट्रोवर्शियल बयान से पहली बार पूनम पांडे को अखबार और न्यूज चैनल में जगह मिली और रातों-रात सुर्खियों में आकर पॉपुलर हो गई।

बयान से उनके घरवालों ने की थी उनके साथ मारपीट 
इस बयान के बाद पूनम के घर पर भी जमकर ड्रामा हुआ था। उन्होंने खुद इसका खुलासा एक इंटरव्यू में किया था और बताया कि उनके घरवालों ने भी इस पर आपत्ति जताई थी और उनके साथ मारपीट की थी। हालांकि बाद में उन्होंने साफ किया था कि यह बयान सिर्फ लोगों का ध्यान खींचने के लिए कही गई थी।

5379487