Logo
election banner
एक्ट्रेस-मॉडल पूनम पांडे के निधन की खबर सामाने आ रही है। उनका निधन सर्वाइकल कैंसर के चलते हुआ है। ये जानकारी उनकी टीम ने इंस्टाग्राम पेज पर एक पोस्ट जारी कर दी है।

Poonam Pandey Death: अक्सर विवादों में रहने वाली एक्ट्रेस-मॉडल पूनम पांडे को लेकर चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। पूनम पांडे के ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर उनके निधन की खबर जारी की गई है। 2 फरवरी को पूनम के इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट जारी कर बताया गया है कि बीती रात गुरुवार (1 फरवरी) को सर्वाइकल कैंसर के चलते उनका निधन हो गया।

यह जानकारी उनके मैनेजर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी है। पूनम पांडे की टीम ने बयान में बताया है कि उन्होंने अंतिम सांस अपने गृहनगर कानपुर में ली। पूनम महज 32 साल की थीं।

यूपी में कैंसर का इलाज करवा रहीं थीं पूनम  
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पूनम कुछ वक्त से कैंसर से पीड़ित थीं और यह कैंसर का आखिर स्टेज था। वो लंबे वक्त से अपने गृहनगर उत्तर प्रदेश में कैंसर का इलाज करवा रही थीं, जिसके बाद सर्वाइकल कैंसर से जिंदगी की जंग हार कर उनका निधन हो गया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्ट्रेस का अंतिम संस्कार उनके होमटाउन में ही होगा। 

पूनम की टीम ने जारी किया बयान
आज 2 फरवरी को पूनम पांडे के ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक बयान शेयर किया गया है, जिसमें लिखा है- "यह सुबह हमारे लिए कठिन है। आपको यह बताते हुए बहुत दुख हो रहा है कि हमने अपनी प्यारी पूनम को सर्वाइकल कैंसर के कारण खो दिया है। उनके संपर्क में आने वाले हर व्यक्ति का प्रेम और दयालुता से स्वागत किया गया। इस दुःख की घड़ी में, हम आपसे प्राइवेसी की रिक्वेस्ट करते हैं।"

Poonam Pandey
Poonam Pandey- Instagram

एरोटिक फिल्में और बोल्डनेस को लेकर सुर्खियों में रहीं पूनम
पूनम पांडे आखिरी बार एक्ट्रेस कंगना रनौत के रिएलिटी शो 'लॉक अप सीजन 1' में नजर आई थीं। इसके अलावा वह 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 4' में भी नजर आ चुकी हैं। पूनम ने अपना एक्टिंग डेब्यू 2013 में आई फिल्म 'नशा' से किया था। ये फिल्म एरोटिक-थ्रिलर थी जिसके कारण पूनम विवादों में रहीं। इसके अलावा वह 'मालिनी एंड को' और 'कर्म की यात्रा' जैसी फिल्मों भी काम कर चुकी हैं। हालांकि उनका फिल्मी करियर ऊंचाइयों तक नहीं पहुंच पाया। लेकिन वह अपनी बोल्ड चॉइस के लिए हमेशा सुर्खियों में बनी रहीं।

पूनम के इस विवाद को लेकर मचा था बवाल
वह अक्सर कॉन्ट्रोवर्सीज में भी रहीं। साल 2011 में क्रिकेट विश्व कप फाइनल से पहले पूनम काफी सुर्खियों में रही थीं। उन्होंने मैच से पहले एक वीडियो जारी कर खूब सुर्खियां बटोरी थीं जिसमें वह कहती नजर आई थीं कि अगर भारत मैच जीतेगा तो वह कपड़े उतार देंगी। इस दावे के बाद से वह पहली बार कॉन्ट्रोवर्सी में आई थीं।

5379487