Logo
election banner
Kangana Ranaut: बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत ने राजनीति में एंट्री लेते ही एक और लग्जरी कार खरीदी ली है। रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस ने करोड़ों की नई मर्सिडीज मेबैक कार खरीदी है। बीते दिन एक्ट्रेस अपनी नई कार में बैठी स्पॉट हुई। देखिए वीडियो...

Kangana Ranaut Buys New Car: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर तेजी से सुर्खियों में बनी हुई हैं। कंगना अपने गृह राज्य हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से बीजेपी की लोकसभा उम्मीदवार के तौर पर चुनावी मैदीन में उतरी हैं। इन दिनों वह मंडी में जोर-शोर से चुनावी प्रचार में व्यस्त हैं। इसी बीच एक्ट्रेस ने खुद को एक लग्जूरियल कार गिफ्ट की है।

कंगना ने खरीदी नई मर्सिडीज मेबैक कार
अभिनेत्री कंगना रनौत ने राजनीति में एंट्री लेते ही एक और लग्जरी कार खरीदी ली है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह अपनी नई लग्जरी कार में घुमते स्पॉट हुई हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्ट्रेस ने नई मर्सिडीज मेबैक कार खरीदी है। रविवार को उन्हें मुंबई में नई मर्सिडीज कार में घुमते देखा गया था। इस दौरान वह मुंबई एक सैलून के बाहर स्पॉट हुईं। इंस्टाग्राम पर पैपराजी द्वारा शेयर किए गए एक वीडियो में कंगना लूज वाइट आउटफिट पहने नजर आईं, जो सैलून से बाहर निकलकर अपनी मर्सिडीज कार में जाकर बैठती दिख रही हैं। इस दौरान मीडिया और पैपराजी ने उन्हें कैप्चर किया जिसके कई वीडियोज़ इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहे हैं। खबरें हैं कि कंगना की नई मर्सिडीज मेबैक की कीमत लगभग 3 करोड़ रुपए है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s)

पहले से हैं कई लग्जरी कार
आपको बता दें, कंगना रनौत लग्जरी कारों की शौकीन हैं। उनके पास पहले से ही कई महंगी कारे हैं जिनमें मर्सिडीज मेबैक एस680,  BMW 7-सीरीज 730LD, एक मर्सिडीज GLE 350D SUV और एक ऑडी Q3 शामिल है। वहीं अब एक्ट्रेस ने अपनी दूसरी मेबैक मर्सिडीज-मेबैक जीएलएस खरीदी है जिसकी कीमत 2 करोड़ 43 लाख रुपये है। 

बीजेपी की टिकट से लड़ेगीं चुनाव 
बता दें, एक्ट्रेस हाल में भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुई हैं और वह इस साल होने वाले लोकसभा चुनाव में अपने गृह राज्य हिमाचल प्रदेश के मंडी से बीजेपी की उम्मीदवार हैं। इस सीट पर कंगना को टक्कर देने के लिए कांग्रेस के विक्रमादित्य सिंह खड़े हैं। क्षेत्र में 1 जून को चुनाव होंगे।

इसके अलावा एक्ट्रेस अपनी अपकमिंग फिल्म 'इमरजेंसी' को लेकर भी सुर्खियों में हैं। ये फिल्म 14 जून 2024 को रिलीज होगी।
 

5379487