Logo
election banner
Neha Kakkar: बॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर सिंगर नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह आए दिन अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। इसी बीच कई खबरें सामने आई हैं कि नेहा और रोहनप्रीत के रिश्ते में दरार आ गई है और दोनों तलाक लेने वाले हैं। लेकिन अब इन खबरों पर रोहन प्रीत ने रिएक्ट किया है और अपनी शादी को लेकर कई बातें शेयर की हैं।

Neha Kakkar: बॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर सिंगर नेहा कक्कड़ आए दिन अपनी आवाज से लोगों को दीवाना बनाती रहती हैं और अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी लाइफ जुड़ी हर अपडेट्स फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। वहीं इन दिनों एक्ट्रेस रियलटी शो सुपर स्टार सिंगर 3 में बतौर जज के रूप में नजर आ रही है। इसी बीच कई खबरे सामने आ रही हैं कि शादी के 4 साल बाद रोहन प्रीत और नेहा तालाक लेने वालें हैं। दरअसल, कपल ने साल 2020 में ग्रैंड वेडिंग की थी। लेकिन अब नेहा कक्कड़ के पति रोहन ने इन बातों पर रिएक्ट किया है और अपनी शादी को लेकर कई सारी बातें शेयर की हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Kakkar (@nehakakkar)

 अपने रिश्ते को लेकर रोहनप्रीत ने कहीं ये बात 
हाल ही दिए एक इंटरव्यू में रोहनप्रीत ने अपनी शादी को लेकर बात करते हुए कहा कि, ''नेहा और मेरी किस्मत में एक-दूसरे का साथ होना लिखा था और हम दोनों एक म्यूजिक वीडियो के लिए मिले। इस दौरान हम धीरे-धीरे करीब आ गए। ये मेरे साथ हुई सबसे अच्छी बात है और मैं इसके लिए धन्य हूं।"

हलांकि, पिछले साल कपल के तलाक को लकेर कई अफवाहें उड़ी थीं और जब उनसे इस बारे पूछा गया तो उन्होंने कहा, ''मैं अफवाहों पर ध्यान नहीं देता। अगर गपशप फैलाने से कुछ लोगों को खुशी मिलती है, तो यह उनके लिए अच्छा है। नेहा और मैं अपने काम और अपने जीवन में काफी खुश हैं। जब मैं नेहा के काम को देखता हूं, तो मुझे एहसास होता है कि वह कितनी हंबल और जब मैं नेहा को देखता हूं तो मुझे एहसास होता है कि वो कितनी ज्यादा हंबल हैं और मेरे लिए वो आसपास रहने वाले सबसे प्यारे लोगों में से एक है। मैं उनसे बहुत कुछ सीखता हूं।"

कपल का वर्कफ्रंट
कपल के वर्कफ्रंट की बात करे, तो रोहनप्रीत सिंह इन दिनों सिंगिंग रियलिटी शो ''सुपरस्टार सिंगर 3'' को होस्ट करते नजर आ रहे हैं। वहीं इसी शो में उनकी वाइफ नेहा कक्कड़ जज बनी हैं। हलांकि, एक्ट्रेस कई सिंगिंग शोज में नजर आ चुकी हैं।

jindal steel
5379487