Logo
अभिनेता जितेंद्र कुमार को लेकर अफवाहें उड़ रही हैं कि उन्होंने पंचायत सीजन 3 के लिए सबसे ज्यादा फीस वसूली है। इन रूमर्स पर एक्टर ने अपना रिएक्शन दिया है और नाराजगी जाहिर की है।

Jitendra Kumar Fees in Panchayat 3: हालिया रिलीज हुई मोस्ट पॉपुलर सीरीज ‘पंचायत’ के तीसरे सीजन ने इस बार भी दर्शकों का खूब मनोरंजन किया। पहले दो सीजन की तरह 'पंचायत 3' को भी दर्शकों का खूब सारा प्यार मिल रहा है। शो का हर किरदार काफी यूनिक है और उनकी एक्टिंग भी उतनी ही दमदार है। 

शो में सचिव अभिषेक त्रिपाठी के किरदार में एक्टर जितेंद्र कुमार ने समा बांध दिया। लेकिन इन सबके बीच अफवाहें फैली हुई हैं कि 'पंचायत सीजन 3' के लिए जितेंद्र कुमार ने सबसे ज्यादा फीस वसूली है। रूमर्स हैं कि शो के प्रति एपिसोड के लिए जितेंद्र ने 70 हजार रुपए की फीस ली है जो पूरे शो में हाइएस्ट पेड एक्टर हैं। 

जितेंद्र को सबसे ज्यादा मिली फीस
हाल ही में एक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि 'पंचायत' के तीसरे सीजन में जितेंद्र कुमार ने सबसे ज्यादा फीस ली और उन्होंने शो से ₹5.6 लाख की कमाई की। वहीं अभिनेत्री नीना गुप्ता को प्रति एपिसोड ₹50,000 फीस मिली जो दूसरी सबसे ज्यादा फीस पाने वालीं कलाकार हैं। वहीं सैलेरी को लेकर उड़ी इन अफवाहों पर अब एक्टर जितेंद्र कुमार ने नाराजगी जाहिर की है और सच बताया है।

क्या बोले जितेंद्र कुमार?
हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक, एक्टर ने शो में उनकी सैलरी को लेकर फैली रूमर्स पर गुस्सा जताया और सैलरी को लेकर डिसकस करने के ट्रेंड की आलोचना की है। उन्होंने इन अफवाहों का खंडन किए बिना कहा- "मुझे लगता है कि किसी की सैलरी और फाइनेंशियल मामलों पर चर्चा करना बहुत अनफेयर है। इस तरह की बातचीत से कुछ भी अच्छा परिणाम निकलकर नहीं आता है। इससे बचना चाहिए, और इस तरह की बातें नहीं होनी चाहिए।"

 

 

 

jindal steel hbm ad
5379487