Logo
हत्या के एक मामले में साउथ फिल्म इंडस्ट्री के फेमस एक्टर दर्शन थुगुदीपा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उनपर रेणुकास्वामी मर्डर केस से जुड़े होने का आरोप है जिसके बारे में पुलिस की पूछताछ जारी है।

Darshan Thoogudeepa Arrested: कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के फेमस एक्टर दर्शन थुगुदीपा को पुलिस ने मंगलवार (11 जून) को हिरासत में लिया। उनपर हत्या के एक मामले में कथित तौर पर संलिप्त होने का आरोप है। उन्हें मैसूर में पुलिस ने गिरफ्तार किया जिन्हें बेंगलुरु लाया गया है।

बेंगलुरु के रेणुका स्वामी मर्डर केस में एक आरोपी ने एक्टर दर्शन का नाम उजागर किया है जिसके आधार पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए अभिनेता को हिरासत में ले लिया है। आरोप है कि दर्शन लगातार आरोपी के संपर्क में था। फिलहाल पुलिस की पूछताछ जारी है।

पुलिस का बयान
मामले को लेकर बेंगलुरु पुलिस आयुक्त बी. दयानंद ने कहा, "9 जून को बेंगलुरु पश्चिम डिवीजन के कामाक्षीपाल्या पुलिस स्टेशन की में दर्ज एक हत्या के मामले में कन्नड़ फिल्म उद्योग के एक अभिनेता को हिरासत में लिया गया है और उनसे पूछताछ की जा रही है। अभी तक विस्तृत जानकारी नहीं मिल पाई है और मामले की जांच जारी है।"

ये है मामला
टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, बेंगलुरु सिटी पुलिस ने मंगलवार सुबह कन्नड़ एक्टर दर्शन थूगुदीपा और उनके नौ सहयोगियों को हत्या के एक मामले में हिरासत में लिया। पुलिस के अनुसार, ये कार्रवाई बेंगलुरु के चित्रादुर्गा एरिया के रेणुका स्वामी नाम के एक शख्स की हत्या के मामले में की गई है।

स्वामी चित्रदुर्ग में एक मेडिकल शॉप में असिस्टेंट थे और हाल ही में उनकी शादी हुई थी। रिपोर्ट में पुलिस के हवाले से कहा गया है कि चित्रदुर्ग से 33 वर्षीय स्वामी का पहले अपहरण किया गया और शहर के पश्चिमी भाग कामाक्षीपाल्या में उसकी हत्या कर दी गई। उसका शव एक नाले से बरामद किया गया था। मृतक के शारीरिक पर गंभीर चोट के निशान थे, जिससे यह हत्या का मामला होने की पुष्टि हुई थी।

 

 

jindal steel Haryana Ad hbm ad
5379487