Logo
election banner
एक्ट्रेस सुरभि चंदना जल्द ही अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड करण शर्मा के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। वहीं शादी से पहले एक्ट्रेस ने अपनी बैचलर पार्टी रखी जिसकी कई तस्वीरें सामने आई हैं।

Surbhi Chandna Wedding: टीवी एक्ट्रेस सुरभि चंदना इन दिनों काफी लाइमलाइट में हैं। सुरभि ने टीवी सीरियल 'इश्कबाज' से काफी पॉपुलैरिटी हासिल की थी। जिसके बाद एक बार फिर वह अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में हैं। एक्ट्रेस जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं।

Surbhi Chandana Bachelor Party Pics
Surbhi Chandana - Instagram

सुरभि अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड करण शर्मा संग इस साल मार्च में शादी करेंगी। एक्ट्रेस की शादी की तैयारियां भी अब शुरू हो रही हैं। वहीं अपनी लाइफ के आने वाले खास पलों से पहले सुरभि ने अपनी सहेलियों के साथ जमकर पार्टी की है। एक्ट्रेस ने शादी से पहले बैचलर पार्टी सेलिब्रेट की है।

Surbhi Chandana bachelor Party
Surbhi Chandana - Instagram

एक्ट्रेस बीते दिन मस्ती के मूड में दिखीं। शादी के कुछ दिन पहले उन्होंने अपने दोस्तों के साथ बैचलरेट पार्टी एन्जॉय की है। इसके लिए टीवी एक्ट्रेसेज मानसी श्रीवास्तव और श्रेणु पारिख समेत दोस्तों ने होने वाली दुल्हन के लिए एक प्यारा सा सरप्राइज प्लान किया।

 Surbhi Chandana Bachelor Party Pics
Surbhi Chandana- Instagram

मानसी और श्रेणु सुरभि के साथ काफी अच्छा बॉन्ड शेयर करती हैं। 'ब्राइड टू बी' का सैशे पहने सुरभि अपनी सहेलियों के साथ बैचलर पार्टी खूब एंजॉय करती दिख रही हैं। उनके दोस्तों ने मिलकर सुरभि के लिए एक सरप्राइज पार्टी रखी थी। 

 Surbhi Chandana Bachelor Party Pics
 

होने वाली दुल्हन ने अपनी बैचलर पार्टी की कई तस्वीरें इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की हैं। फोटोज में सुरभि अपनी बेस्टीज़ के साथ ड्रिंक्स पीते, पूल साइड पोज़ करते दिख रही हैं। 

 Surbhi Chandana Bachelor Party Pics
 

इसी के साथ उन्होंने इस खास मोमेंट पर  ब्राइड थीम वाला केक भी काटा। एक्ट्रेस ने अपनी गर्ल गैंग के साथ खूबसूरत लोकेशन पर जमकर पार्टी की।

Surbhi Chandana - Karan Sharma
 

सुरभि पिछले 13 सालों से अपने बॉयफ्रेंड करण शर्मा को डेट कर रही हैं। एक्ट्रेस ने साल 2022 में अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल किया था। बता दें, करण शर्मा पेशे से बिज़नेसमैन हैं और एक एनजीओ भी चलाते हैं। 

5379487