Logo
election banner
बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन ने शुक्रवार को अपने दिवंगत पिता रवि टंडन के नाम से बने एक चौक का अनावरण किया। इस दौरान उनके साथ उनकी बेटी राशा थडानी व पूरा परिवार मौजूद रहा। एक्ट्रेस ने इस पल की कई तस्वीरें भी शेयर की हैं।

Raveena Tandon-Rasha Thadani: बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) यूं तो फिल्मों से दूर हैं, लेकिन वह सोशल मीडिया पर अक्सर एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस कभी अपनी बेटी राशा थडानी (Rasha Thadani) के साथ मंदिरों में दर्शन की तस्वीरें शेयर करती हैं तो कभी अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की अपडेट्स सोशल मीडिया पर देती रहती हैं। 

हाल ही में रवीना ने कुछ ऐसा किया है जिसकी फैंस तारीफें करते नहीं थक रहे हैं। दरअसल रवीना टंडन ने अपने दिवंगत पिता रवि टंडन की बर्थ एनिवर्सरी पर उन्हें स्पेशल तोहफा दिया है, जिसकी लोग खूब तारीफें कर रहे हैं।

रवीना के पिता के नाम पर बना चौक
दरअसल रवीना टंडन के दिवंगत पिता रवि टंडन के नाम से मुंबई के जुहू में एक चौक बना है। शुक्रवार को एक्ट्रेस ने पिता के नाम से बने 'श्री. रवि टंडन चौक' का अनावरण किया। बता दें, रवीना के पिता व मशहूर प्रोड्यूसर-फिल्ममेकर रहे दिवंगत रवि टंडन की आज यानि 17 फरवरी को बर्थ एनिवर्सरी है। दिवंगत पिता के इस खास दिन से एक दिन पहले रवीना ने मुंबई में अपने पिता के नाम से बने इस चौक का अनावरण करते हुए उन्हें याद किया।

इस दौरान एक्ट्रेस की मां, बेटी राशा समेत उनके परिवार के लोग मौजूद रहे। रवीना ने खुद अपने हाथों से इस चौक का उद्घाटन किया है। उन्होंने इस पल की कई तस्वीरें और वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर कर खुशी जाहिर की है, साथ ही अपने दिवंगत पिता को बर्थडे विश किया है।

रवीना की बेटी राशा ने भी अपने नानू को बर्थडे विश किया है। इस खास मौके पर अपनी मां व फैमिली के साथ मौजूद रहीं। सामने आई तस्वीरों मे मां-बेटी की इस जोड़ी के चेहरे पर अलग खुशी और चमक झलक रही है। रवीना और उनके परिवार के लिए ये पल बेहद खास और गर्व से भरपूर रहा।

फैंस ने की तारीफ
वहीं अब सोशल मीडिया पर रवीना के फैंस उनकी खूब तारीफें कर रहे हैं। एक्ट्रेस के पोस्ट पर एक यूजर ने लिखा- बेटी हो तो ऐसी, रवीना जी हमें आप पर गर्व है। अन्य फैन ने लिखा, आप और आपके परिवार के लिए ये सचमुच बड़ी उपलब्धि है... बेहद खुशी और गर्व से भरा पल। तो वहीं कई अन्य यूजर्स ने राशा थडानी की भी जमकर तारीफें कीं। 

5379487