Logo
Divya Agarwal Wedding: इस वेडिंग सीजन में अब तक कई टीवी और बॉलीवुड स्टार्स शादी के बंधन में बंध चुके हैं। इस बीच अब बिग बॉस ओटीटी 1 विनर दिव्या अग्रवाल भी जल्द बॉयफ्रेंड संग सात फेरे लेने जा रही है। वहीं शादी के चंद दिन पहले एक्ट्रेस ने एक खूबसूरत प्री-वेडिंग फोटोशूट भी कराया है।

Divya Agarwal Wedding: इस वेडिंग सीजन में अब तक कई टीवी और बॉलीवुड स्टार्स शादी के बंधन में बंध चुके हैं। इसी बीच अब बिग बॉस ओटीटी 1 विनर दिव्या अग्रवाल भी बॉयफ्रेंड संग शादी करने जा रही है। वहीं एक्ट्रेस लंबे वक्त से अपने बॉयफ्रेंड अपूर्व पडगांवकर को डेट कर रही है और अब जल्द ही उनके साथ सात फेरे लेने वाली है।

अपूर्व और दिव्या की लव स्टोरी
दरअसल, एक्टर वरुण सूद से ब्रेकअप के बाद दिव्या अग्रवाल ने बिजनेसमैन अपूर्व पडगांवकर को डेट रही थी। वहीं दोनों अक्सर सोशल मीडिया के जरिए एक-दूसरे पर प्यार बरसाते नजर आते हैं। इसके साथ ही दिव्या भी इंस्टाग्राम पर बॉयफ्रेंड संग रोमांटिक तस्वीरें शेयर करती रहती है। बता दें, दिव्या और अपूर्व दोनों का साल 2018 में ब्रेकअप हो गया था। फिर कपल ने एक-दूसरे को करीब तीन साल तक डेट किया था। फिर दोनों अलग हो गए थे। साल 2022 में दिव्या और अपूर्व की फिर से नजदीकियां बढ़ गई। जिसके बाद कपल ने दिसंबर 2022 में ही सगाई कर ली थी।

शादी के चंद दिन पहले एक्ट्रेस ने कराया प्री-वेडिंग फोटोशूट
वहीं शादी के चंद दिन पहले एक्ट्रेस ने एक खूबसूरत प्री-वेडिंग फोटोशूट भी कराया है। जिसकी तस्वीरें एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। जिसमें दिव्या-अपूर्व एक-दूसरे के संग रोमांटिक पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान दिव्या ऑरेंज कलर के लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही है और उन्होंने अपने लुक को इयररिंग्स, नथ, कलीरे और अंगूठियों से कंप्लीट किया है। इसके साथ ही अपूर्व भी रेड कलर के कुर्ता-पायजामा में काफी शानदार लग रहे थे।

इस दिन शादी करेंगी दिव्या 
आपको बता दें, कि एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल ने ई-टाइम्स से खास बातचीत में बताया है कि 20 फरवरी को उनके घर चेम्बूर में शादी होगी और 18 फरवरी से शादी की तैयारियां शुरू हो जाएंगी। वहीं 19 फरवरी को दिव्या की मेहंदी और 20 की शाम को सात फेरे होंगे। एक्ट्रेस ने कहा कि वो घर पर ही शादी कर रही है और मुसे इस फैसले पर बहुत प्राउड फील हो रहा है।

5379487