Logo
election banner
Anupma Spoiler 17 Feb : टीवी सीरियल अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में शो में एक नया मोड़ आने वाला है। वहीं श्रुति अपने मंगेतर से पूछेगी कि क्या तुम अनुपमा के पास वापस जाना चाहते हो? जिसके बाद अनुज भी श्रुति के सवालों का जवाब देते हुए कह देता कि वो अनुपमा से बहुत प्यार करता था और करता रहेगा।

Anupma Spoiler 17 Feb :  टीवी सीरियल 'अनुपमा' में कई ट्विस्ट आने वाले है। बीते एपिसोड में आप देखे होंगे कि एक तरफ अनुपमा के सपनों ने भी उसे डराकर रख दिया है। अब अपने सपनों की वजह से उसे रातभर नींद नहीं आ रही है। दूसरी तरफ अनुपमा से मुलाकत करने के लिए श्रुति अनुपमा को फोन करती है और श्रुति उससे मिलने की बात कहती है। जिस पर अनुपमा हां कर देती है। जिसके बाद दोनों की मुलाकात होगी।

अनुपमा को लेकर श्रुति ने अपने मंगेतर से किया सावाल 
वहीं अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि असल में अनुज कपाड़िया अकेला बैठा फोन पर अपनी और अनुपमा की शादी की वीडियो देख रहा होगा  तब वहां अचानक श्रुति आ जाती है। जिसके बाद श्रुति अनुज से एक सवाल करती है कि ''क्या तुम अनुपमा के पास वापस जाना चाहते हो?'' श्रुति अनुज से आगे कहती नजर आएगी कि ''अगर अनुपमा उसकी तरफ कल को आने के लिए खुद से हाथ बढ़ाए तो क्या वो उसके साथ जाने को रेडी हो जाएगा।''

अनुज ने श्रुति से कही ये बातें
इसके साथ ही आप आगे देखेंगे कि श्रुति अपने मंगेतर से आगे पूछती है कि ''क्या अगर आध्या फिर एक बार अपनी मां को अपना ले तो क्या तुम वापस अनुपमा के पास चले जाओगे?'' जिसके बाद अनुज कुछ सवालों को तो टाल देता है लेकिन कुछ सवालों का सीधा जवाब देते हुए कहता है कि ''वो अनुपमा से बहुत प्यार करता था और हमेशा करता रहेगा।'' फिर अनुज श्रुति से आगे कहता नजर आएगा कि ''उसका दिल तो अनुपमा के पास जाना चाहता है लेकिन दिमाग कहता है कि उसे अपनी बेटी के बारे में सोचना चाहिए।''

 ऐसी कौन-सी शर्त रखेगी श्रुति अनुज और अनुपमा के सामने 
टीवी सीरियल 'अनुपमा' में देखना बेहद दिलचस्प होगा कि श्रुति को पहले से पता है कि अनुज और अनुपमा के अलग होने की वजह कहीं न कहीं आध्या है। इसलिए वो इन तीनों को क्या मिलाने की कोशिश करेगी? इसके साथ ही अनुज और अनुपमा के आगे श्रुति एक शर्त रख देगी। अब ये शर्त क्या है? इस शर्त को क्या अनुज और अनुपमा मानेंगे? ये आने वाले एपिसोड में ही पता चलेगा।

5379487