Logo
अमीषा पटेल ने कुछ समय पहले एक बयान दिया था जिसमें उन्होंने कहा थी कि ईशा देओल, करीना कपूर जैसे स्टारकिड्स की वजह से कई फिल्मों में उनके रोल छीने गए थे। अब ईशा देओल ने इसपर जवाब दिया है।

Esha Deol-Ameesha Patel Statements: 'कहो ना प्यार है', 'गदर', 'हमराज' जैसी फिल्मों से बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बना चुकीं एक्ट्रेस अमीषा पटेल इन दिनों काफी लाइमलाइट में हैं। साल 2023 में रिलीज हुई उनकी फिल्म 'गदर 2' में तारा सिंह और सकीना बनकर अमीषा और सनी देओल ने दोबारा सिनेमाघरों में तहलका मचा दिया। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तगड़ी कमाई की थी।

अमीषा ने स्टारकिड्स पर साधा निशाना
एक समय था जब अमीषा पटेल का नाम टॉप एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार था, लेकिन धीरे-धीरे उनका चमकता सितारा खोने लगा। अमीषा ने अपने करियर में आए उतार-चढ़ाव के लिए अभिषेक बच्चन, करीना कपूर, फरदीन खान, ईशा देओल जैसे स्टार किड्स को जिम्मेदार ठहराया था। एक इंटरव्यू में अमीषा ने कहा था कि कई फिल्मों में स्टारकिड्स की वजह से उनके रोल छीने गए थे। अब इस बात पर ईशा देओल का रिएक्शन आया है। उन्हें अमीषा की ये बात काफी शॉकिंग लगी।

Ameesha patel Film
 

ईशा देओल ने किया रिएक्ट
'इंडिया टुडे' को दिए इंटरव्यू में ईशा देओल ने अमीषा पटेल की इस टिप्पणी पर जवाब देते हुए कहा- "क्या उन्हें वाकई ऐसा लगता है? इसपर मेरे विचार बहुत अलग हैं। मुझे लगता है कि हम सभी अपने-अपने काम में बहुत व्यस्त थे। उस समय कई एक्ट्रेस से मेरी अच्छी दोस्ती थीं, और जहां तक मेरी जानकारी है, किसी ने किसी की भूमिका नहीं छीनी।"

उन्होंने आगे कहा, "हर कोई अपने-अपने काम में बहुत व्यस्त और खुश था। उस समय लड़के, लड़कियां... हर कोई बहुत मिलनसार था... बहुत गर्मजोशी से भरे लोग थे। वो सच में अच्छा टाइम था। मुझे लगता है कि हम सभी बहुत काम कर रहे थे... ऐसा नहीं है कि हममें से कोई भी बिना काम के बैठा था।"

Esha deol
 

अमीषा ने ईशा देओल, करीना को लेकर कही थी बात
बता दें, 2023 में एक इंटरव्यू में अमीषा ने कहा था कि उस समय बॉलीवुड के अन्य स्टार्स उनकी सफलता को बरदाश्त नहीं कर पाए। बॉलीवुड हंगामा के इंटरव्यू में अमीषा ने कहा था- "जब मैंने फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री ली थी तो मेरे साथ केवल फिल्म स्टार्स के बच्चे या प्रोड्यूसर्स के बच्चे ही काम कर रहे थे। इनमें करीना कपूर, अभिषेक बच्चन, ऋतिक रोशन, तुषार कपूर, ईशा देओल, फरदीन खान जैसे नाम थे। जहां भी देखूं वहां एक फिल्मी परिवार की तीसरी पीढ़ी का व्यक्ति काम करने आ रहा था।"

jindal steel Ad
5379487