Logo
election banner
बीते साल सिनेमाघरों में रिलीज हुई शाहरुख खान, तापसी पन्नू स्टारर फिल्म 'डंकी' ने बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन प्रदर्शन किया था। वहीं ये फिल्म थिएट्रिकल रिलीज के बाद अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी रिलीज हो गई है। जानिए ये फिल्म कब और कहां स्ट्रीम हो रही है।

Dunki OTT release: बीता साल 2023 बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shahruk Khan) के लिए खास रहा। 'जवान' और 'पठान' जैसी सफल फिल्मों के बाद शाहरुख की फिल्म 'डंकी' ने बॉक्स ऑफिस पर कमाल का प्रदर्शन किया। पिछले साल रिलीज हुई फिल्म 'डंकी' को दर्शकों ने खूब प्यार दिया। वहीं अब शाहरुख के फैंस के लिए एक और खुशखबरी सामने आई है।

'डंकी' के थिएट्रिकल रिलीज के बाद फैंस को इस फिल्म की ओटीटी रिलीज का बेसब्री से इंतजार था। वहीं अब वैलेंटाइन डे के खास मौके पर शाहरुख के फैंस को सरप्राइज मिला है। आखिरकार 'डंकी' ओटीटी पर रिलीज हो गई है। जी हां अब आप भी इस फिल्म को घर बैठे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देख सकेंगे। इस फिल्म को आप कब और कहां देख सकेंगे, आइए जानते हैं...

इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम हो रही है फिल्म
वैलेंटाइन डे के मौके पर राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित ये फिल्म ओटीटी पर रिलीज हो गई है। शाहरुख खान, तापसी पन्नू और विक्की कौशल स्टारर फिल्म 'डंकी' 15 फरवरी को नेटफ्लिक्स पर रिलीज की गई है। नेटफ्लिक्स ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट शेयर कर ये जानकारी दी है। नेटफ्लिक्स ने इंस्टाग्राम पर लिखा, 'अपना सामान पैक कर लें! दुनियाभर में 'डंकी' के बाद अब शाहरुख खान घर आ रहे हैं। 'डंकी' अब नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रही है।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

क्लासिक है फिल्म की कहानी
डंकी में शाहरुख खान के अलावा तापसी पन्नू, विक्की कौशल, बोमन ईरानी सहित कई कलाकार अहम रोल में हैं। फिल्म की कहानी एक ऐसे भारतीय व्यक्ति के इर्द-गिर्द घूमती है जो गैर कानूनी रूप से दूसरे देश में जाने की कोशिश करता है, और कहानी के साथ-साथ ये सफर और भी खतरनाक हो जाता है। फिल्म में शाहरुख खान पंजाबी गैरकानूनी आप्रवासी के किरदार में हैं, तो वहीं तापसी पन्नू उनकी लव इंट्रेस्ट की भूमिका में हैं। पिछले साल रिलीज हुई इस फिल्म ने करोड़ों प्रशंसकों का दिल जीता था। वहीं पब्लिक ने राजकुमार हिरानी की इस फिल्म को क्लासिक मास्टरपीस बताया था।

5379487