Logo
election banner
एक्ट्रेस विद्या बालन ने हाल ही में अपने पहले प्यार को लेकर कुछ खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि उनके पहले बॉयफ्रेंड ने उनपर चीट किया था और उसकी एक हरकत से एक्ट्रेस का दिल टूट गया था। जानिए क्या है पूरा किस्सा...

Vidya Balan Revelation: 'हे बेबी', 'द डर्टी पिक्चर', 'भूल भुलैया' जैसी हिट फिल्में देने वालीं एक्ट्रेस विद्या बालन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्मों के लिए सुर्खियों में है। उनकी आगामी फिल्म 'दो और दो प्यार' बस कुछ ही दिनों में रिलीज के लिए तैयर है। इन दिनों वह फिल्म के प्रमोशन में भी व्यस्त हैं। इसके अलावा वह कार्तिक आर्यन के साथ आगामी फिल्म 'भूल भुलैया 3' में एक बार फिर 'मंजुलिका' के रोल में दर्शकों को एंटरटेन करने वाली हैं।

इसी बीच एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने शुरुआती दिनों को याद कर कुछ पर्सनल बातों का खुलासा किया है। एक्ट्रेस ने बताया है कि उन्हें पहली बार प्यार में धोखा मिला था और उनके पहले बॉयफ्रेंड ने उन्हें चीट किया था जिससे वह बेहद टूट गई थीं। 

पहले प्यार से मिला धोखा
हाल ही में विद्या बालन ने 'इंडियन एक्सप्रेस' को एक इंटरव्यू के दौरान अपने पहले प्यार के बारे में कुछ बातचीत की है। उन्होंने अपने पहले ब्रेकअप का खुलासा करते हुए कहा- "मुझे किसी ने धोखा दिया था। मैंने पहली बार जिस लड़के को डेट किया था उसी ने मुझे धोखा दिया था।"

उन्होंने कहा- "मुझे याद है कि हमारा हाल ही में ब्रेकअप हुआ था... और मैं वैलेंटाइन डे के दिन उससे कॉलेज में टकराई थी... उसने पलटकर कहा कि 'मैं बस डेट के लिए अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड से मिलने जा रहा हूं'। ये सुनकर मैं शॉक्ड रह गई। उसने सचमुच उस दिन मेरा दिल तोड़ दिया था, लेकिन मैंने फिर अपनी लाइफ में उससे बेहतर ही पाया।"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vidya Balan (@balanvidya)

'दो और दो प्यार' इस दिन होगी रिलीज
विद्या बालन की अपकमिंग फिल्म 'दो और दो प्यार' में इलियाना डीक्रूज़, प्रतीक गांधी और सेंथिल राममूर्ति भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर भी जारी हुआ है। फिल्म में शादीशुदा जोड़े के बीच एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर की कहानी देखी जाएगी। इसी के साथ इसमें कई ट्विस्ट भी देखने को मिलेंगे जो दर्शकों को खूब पसंद आने वाले हैं। ये फिल्म 19 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

5379487