Logo
election banner
अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ स्टारर एक्शन फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' ने दुनियाभर में 50 करोड़ रुपए से अधिक का आंकड़ा पार कर लिया है। फिल्म ने दो दिनों के अंदर 55.4 करोड़ रुपए का वर्ल्डवाइड कलेक्शन किया है।

BMCM Box Office Collection Worldwide Day 2: इस साल ईद पर अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ स्टारर एक्शन फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' रिलीज हुई है। 11 अप्रैल को दुनियाभर में फिल्म रिलीज हुई जिसे दर्शकों का भी काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। इसी के साथ अजय देवगन की फिल्म 'मैदान' भी सिनेमाघरों में अपना जादू चला रही है। दोनों फिल्मों का तगड़ा क्लैश भी देखने को मिल रहा है। इसी बीच 'बड़े मिया छोटे मियां' देश के साथ-साथ दुनियाभर में भी अच्छी कमाई कर रही है। 

दो दिन में फिल्म ने की इतनी कमाई
अक्षय-टाइगर की फिल्म एक्शन और कॉमेडी से भरपूर है। फिल्म में दोनों स्टार्स की जोड़ी काफी पसंद की जा रही है। इसी के साथ ये दर्शकों को एंटरटेनमेंट का भी फुल डोज मिल रहा है। हालांकि फिल्म को क्रिटक्स और ऑडियंस से मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला है, इसके बावजूद भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर दमदार कमाई कर रही है। रिलीज के पहले दिन अक्षय-टाइगर की फिल्म ने देशभर में 15.65 करोड़ रुपए और दूसरे दिन शुक्रवार को 7.6 करोड़ रुपए कमाए थे।

वहीं फिल्म ने पहले दिन दुनियाभर में 36.33 करोड़ रुपए का बिजनेस किया था। जिसके बाद दुनियाभर में फिल्म ने दो दिनों के अंदर 50 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर लिया है। प्रोडक्शन हाउस पूजा एंटरटेनमेंट शेयर किए गए आंकड़ों के मुताबिक दो दिनों में बड़े मिया छोटे मियां का वर्ल्डवाइड कलेक्शन 55.14 करोड़ रुपए रहा है।

5 भाषाओं में हुई रिलीज
वर्ल्डवाइड कमाई के आंकड़ों से माना जा रहा है कि फिल्म को वीकएंड यानि 13 और 14 अप्रैल को और ज्यादा फायदा मिल सकता है और बॉक्स ऑफिस कलेक्शन बढ़ सकता है। बता दें, अली अब्बास जफर के डायरेक्‍शन में बनी फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' भारत में लगभग 2500 से अधिक स्‍क्रीन्‍स पर रिलीज हुई है। इसी के साथ इसे हिंदी, तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्‍नड़ भाषा में रिलीज किया गया है। इस फिल्म में अक्षय-टाइगर के अलावा अलाया एफ, मानुषी छिल्लर और सोनाक्षी सिन्हा मुख्य भूमिका में हैं। 


 

5379487