Logo
टीवी एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल 20 फरवरी 2024 को अपने बॉयफ्रेंड अपूर्व पडगांवकर के साथ शादी के बंधन में बंध गईं। एक्ट्रेस ने अपनी शादी की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। कपल की ये तस्वीरें फऐंस को खूब भा रही हैं।

Divya Agarwal-Apurva Padgaonkar Wedding: 'बिग बॉस' ओटीटी के पहले सीजन की विनर टीवी एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल शादी के बंधन में बंध गई हैं। एक्ट्रेस ने अपने बॉयफ्रेंड अपूर्वा पडगांवकर के साथ शादी कर ली है। 20 फरवरी को कपल ने मुंबई में मराठी रीति-रिवाजों से शादी की, जिसकी कुछ तस्वीरें एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं।

Divya Agarwal-Apurv padgaonkar  Wedding
Divya Agarwal- Instagram

हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी शादी की तारीख इंस्टाग्राम एक पोस्ट कर जारी की थी। जिसके बाद मंगलवार को वो दिन आ ही गया जब दिव्या अपने लविंग बॉयफ्रेंड अपूर्व की दुल्हनियां बन गईं। एक्ट्रेस ने अपनी शादी के जश्न की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं जिसमें वह अपूर्व के साथ खुशी-खुशी सात फेरे लेते दिख रही हैं। 

 divya agarwal apurva padgaonkar wedding
Divya Agarwal- Instgram

शादी में कपल ने पर्पल-वाइन कलर की थीम वाला वेडिंग आउटफिट पहना। अपूर्व ने पर्पल रंग का प्रिंटेड कुर्ता आटफिट पहना तो वहीं दिव्या ने भी ग्रूम के मैचिंग वाला पर्पल-पिंक रंग के कॉम्बिनेशन वाला प्रिंटेड बराइडल लहंगा पहना। हाथों में चूड़ा और कलीरा बांधे दिव्या खूबसूरत दुल्हन बन कर तैयार हुईं।

 divya agarwal apurva padgaonkar wedding
Divya Agarwal- Instagram

तस्वीरों में कपल एक-दूसरे की आंखों में आंखें डालकर प्यार में डूबे नजर आ रहे हैं। एक्ट्रेस ने शादी की तस्वीरें शेयर कर कैप्शन में लिखा- ...इस पल से... हमारी लव स्टोरी जारी है। रब रखा। बता दें, दिव्या और अपूर्व ने अपने परिवार व करीबी रिश्तेदारों के बीच ये शादी की है।

Divya -Apurv Wedding
 

बीते कुछ दिनों से दिव्या अग्रावल के शादी के फंक्शन चल रहे थे जिसकी तस्वीरें और वीडियोज़ सोशल मीडिया पर छाई हुई थीं। मेहंदी, हल्दी और कॉकटेल नाइट जैसे प्री-वेडिंग फंक्शन की तस्वीरों में एक्ट्रेस अपने पार्टनर अपूर्व संग बेहद खुश नजर आईं और दोनों ने जमकर शादी के इन फंक्शन्स को एंजॉय किया। 

5379487