Logo
election banner
हाल ही में बिग बॉस17 का एक वीडियो क्लिप काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है जिसमें ऐक्ट्रेस और घर की कंटेस्टेंट अंकिता लोखंडे के पति विक्की जैन की हरकत सभी को हैरान कर रही है। इस वीडियो में विक्की अंकिता पर गुस्से में चार्ज करते हुए दिख रहे हैं।

Vicky Jain-Ankita Lokhande Bigg Boss17: कॉन्ट्रोवर्शियल रिऐलिटी शो 'बिग बॉस' का सीज़न 17 काफी ट्रेंड पर है। दर्शक इस सीज़न को खूब पसंद कर रहे हैं और अपने मनपसंद कंटेस्टेंट को सपोर्ट कर रहे हैं। वहीं 'बिग बॉस' के कंटेस्टेंट आए दिन सुर्खियों में बने रहते हैं। कभी किसी से मन मुटाव को लेकर तो कभी किसी से हुई कहासुनी को लेकर, बिग बॉस का हर एक कंटेस्टेंट ट्रेंड मकर रहा है। वहीं हाल ही में बिग बॉस के घर में कुछ ऐसा हुआ कि घर के अंदर के कंटेस्टेंट के साथ-साथ देश का हर दर्शक स्तब्ध रह गया।

विक्की जैन ने की अंकिता को मारने की कोशिश
हाल ही में बिग बॉस का वीडियो क्लिप काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है जिसमें नेशनल टेलीविज़न पर ऐक्ट्रेस अंकिता लोखंडे के पति विक्की जैन की हरकत देख सभी हैरान रह गए। सोशल मीडिया पर एक वीडियो क्लिप काफी वायरल है जिसमें विक्की जैन अपनी पत्नी अंकिता पर गुस्से में हाथ उठाते दिख रहे हैं। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि विक्की और अभिषेक कुमार की आपस में लड़ाई होती है। इस बहस में अंकिता लोखंडे भी बीच में कुछ बोलती हैं जिसके बाद उनके पति विक्की, अंकिता पर गुस्से में चार्ज करते हुए बिस्तर से उठते हैं और चिढ़कर अंकिता पर मारने के लिए हाथ उठाते हैं।

तेज़ी से वायरल हो रही ये यह क्लिप
विक्की की इस हरकत से अंकिता शॉक हो जाती हैं। तो वहीं यह वाकया देख घर में मौजूद अभिषेक कुमार और अरुण महाशेट्टी की आंखें फटी की फटी रह जाती हैं। जिसके बाद दोनों विक्की को बुरा-भला कहते हैं। इसका एक वीडियो क्लिप काफी तेज़ी से इंटरनेट पर वायरल हो गया है, तो वहीं दर्शकों को भी विक्की की ये हरकत हज़म नहीं हो रही है।

अभिषेक और अरुण ने विक्की पर उतारा गुस्सा
इस वाकये के बाद अरुण और अभिषेक विक्की पर अपनी पत्नी को मारने का भी इल्ज़ाम लगाते हैं और उनके इस व्यवहार को देख झगड़ा करते हैं। इसपर विक्की सफाई देते हैं कि उन्होंने अंकिता पर हाथ नहीं उठाया, बल्कि वो अपना कंबल हटाकर वहां से जाने के लिए उठ रहे थे। विक्की की इस हरकत को देख हर कोई शॉक में है। इस झगड़े में मौजूद अभिषेक और अरुण विक्की पर अंकिता पर हाथ उठाने को लेकर गुस्सा जताते हैं। लेकिन अंकिता अपने पति का बचाव करती दिखती हैं।

फैंस ने निकाली विक्की पर भड़ास
विक्की जैन का अपनी पत्नी के प्रति ऐसा बिहेवियर देख फैंस काफी नाराज़ हैं। दर्शकों को विक्की का ये व्यवहार बिल्कुल पसंद नहीं आया और सोशल  मीडिया पर लोगों ने विक्की पर खूब भड़ास निकाली। जब से सोशल मीडिया पर इस वाकये का वीडियो वायरल हुआ है तब से ही फैंस विक्की को लेकर अपना गुस्सा उतार रहे हैं।

एक यूज़र ने कमेंट किया- "विक्की की हरकत बहुत घटिया है, अंकिता के लिए बुरा महसूस हो रहा है।" वहीं दूसरे यूज़र ने लिखा- "अंकिता को इस घटिया आदमी को छोड़ देना चाहिए, उसने अपनी पत्नी को मारने की कोशिश की।" इस वीडियो के सामने आने के बाद से ही फैंस की तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं।

5379487