Logo
election banner
'बिग बॉस 9' में नजर आ चुकीं टीवी एक्ट्रेस प्रिया मलिक के घर किलकारी गूंजी है। बॉयफ्रेंड करण बख्शी संग शादी के लगभग 2 साल बाद एक्ट्रेस ने एक बेटे को जन्म दिया है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर बेबी का नाम भी बताया है।

Priya Malik gave birth to Baby Boy: कवयित्री व टीवी एक्ट्रेस प्रिया मलिक (Priya Malik) की खुशी इस वक्त सातवें आसमान पर है। रिएलिटी शो 'बिग बॉस' के सीजन 9 में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस ने बीते महीने प्रेग्नेंसी की गुड न्यूज फैंस के साथ शेयर की थी। वहीं अब 24 मार्च 2024 को उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया है। 

प्रिया मलिक ने दिया बेटे को जन्म
एक्ट्रेस ने हाल ही में एक इंटरव्यू में उनके घर नन्हे मेहमान के आने की खुशखबरी की जानकारी दी है। इसी के साथ उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए बेबी बॉय का नाम भी रिवील कर दिया है। फैंस इंटरनेट पर उन्हें ढेर सारी बधाइयां दे रहे हैं।

प्रिया मलिक ने करण बख्शी के साथ साल 2022 में शादी रचाई थी। वहीं बीते फरवरी में एक्ट्रेस ने अपनी प्रेग्नेंसी की न्यूज फैंस के साथ शेयर की थी। शादी के लगभग 2 साल बाद प्रिया मलिक ने एक बेटे को जन्म दिया है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक एनिमेटेड वीडियो शेयर कर न्यू बॉर्न बेबी का नाम भी रिवील किया है।

बेटे का नाम रखा 'ज़ोरावर'
इस वीडियो में कार्टून वाले एनिमेटेड वर्जन में बेबी की तस्वीर है साथ ही कार्टून डिजाइन में प्रिया और करण की तस्वीर भी देखने को मिल रही है। इस वीडियो में उनके बेटे का नाम भी लिखा हुआ है। उन्होंने अपने बेटे का नाम ज़ोरावर रखा है। एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- 'इस दुनिया में हमारी दुनिया का स्वागत है, बेबी जोरावर'। इस खुश खबरी के बाद फैंस उनके पोस्ट पर कमेंट कर ढेर सारी बधाइ दे रहे हैं।

बीते साल हुआ था मिसकैरेज
टीवी एक्ट्रेस प्रिया ने फरवरी 2024 में अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में एक इंटरव्यू में खुलकर बातचीत की थी। उन्होंने बताया था कि पिछले साल उनका मिसकैरेज हो गया था जिसके बाद वह दूसरी बार प्रेग्नेंसी को लेकर काफी डरी हुई थीं। हालंकि अब एक्ट्रेस ने एक स्वस्थ बच्चे को जन्म दिया है। 

करण बख्शी से की दूसरी शादी
बता दें, प्रिया मलिक को 'बिग बॉस 9' से काफी पॉपुलैरिटी मिली थी। उनकी पहली शादी भूषण मलिक से हुई थी लेकिन 2018 में दोनों का तलाक हो गया था।  जिसके बाद उन्होंने 2019 में दिल्ली के ऑन्ट्रेप्रेन्योर-बिजनेसमैन करण बख्शी के साथ सगाई की थी। 3 साल तक डेटिंग के बाद साल 2022 में कपल ने गुरुद्वारा में एक साधारण पंजाबी रीति-रिवाज में शादी की थी।

5379487