Logo
election banner
फिल्ममेकर करण जौहर ने अपनी फ्रेंचाइजी फिल्म स्टूडेंट ऑफ द इयर के तीसरे पार्ट को लेकर अपडेट दिया है। उन्होंने बताया है कि इसका तीसरा भाग फिल्म नहीं बल्कि वेब सीरीज होगी। इसका डायरेक्श रीमा माया करेंगी।

Student Of The Year 3 Confirm: करण जौहर के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' 2012 में रिलीज हुई थी जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था। इस फिल्म से आलिया भट्ट, वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था। आज भी फैंस फिल्म को खूब पसंद करते हैं।

इसके बाद फिल्म का सीक्वल 'स्टूडेंट ऑफ द इयर 2' भी बनाया गया था जिसे 2019 में रिलीज किया गया। इसे पुनीत मल्होत्रा ने डायरेक्ट किया था और करण जौहर ने प्रोड्यूस किया था। वहीं अब फिल्म के तीसरे पार्ट की भी तैयारियां शुरू हो गई हैं। इसका खुलासा खुद करण जौहर ने किया है।

करण ने SOTY 3 को लेकर दी अपडेट
फिल्ममेकर करण जौहर ने अपनी फ्रेंचाइज़ी फिल्म के बारे में अपडेट देते हुए बताया है कि वो 'स्टूडेंट ऑफ द इयर 3' को खुद डायरेक्ट नहीं करेंगे। साथ ही ये कोई फिल्म नहीं होगी बल्कि ये डिजिटल वर्जन के रूप में बनकर तैयार होगी। यानी 'स्टूडेंट ऑफ द इयर 3' वेब सीरीज होगी। इस फ्रेंचाइज़ी फिल्म में किस एक्ट्रेस की एंट्री होने वाली है, आइए आपको बताते हैं।

'टाइम्स ऑफ इंडिया' की रिपोर्ट के मुताबिक चंडीगढ़ में आयोजित हुए सिनेवेस्टर इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (CIFF) में करण जौहर ने SOTY 3 पर अपनी मुहर लगाई है। उन्होंने खुलासा किया कि ये फिल्म नहीं बल्कि वेब सीरीज होगी जिसका निर्देशन ‘नॉक्टर्नल बर्गर’ फेम डायरेक्टर रीमा माया करेंगी। करण ने कहा- "स्टूडेंट ऑफ द ईयर के डिजिटल संस्करण का निर्देशन रीमा माया करेंगी और ये पूरी तरह से उनका तरीका होगा... और निश्चित रूप से इसमें मेरा कोई इंटरफेयर नहीं होगा। मैं चाहता हूं कि वह अपने तरीके से इसे बनाएं।" 

कौन हैं रीमा माया?
रीमा माया इंटरनेशनल अवॉर्ड विनर हैं। वह राइटर-डायरेक्टर होने के साथ ही कैटनिप प्रोडक्शन हाउस की को-फाउंडर हैं। फिल्ममेकर रीमा अपनी शॉर्ट फिल्मों के लिए जानी जाती हैं जिनका प्रीमियर कई फिल्म समारोहों में हुआ है। सनडांस फिल्म फेस्टिवल 2018 में उनकी शॉर्ट फिल्म काउंटरफीट कुंकू को अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। हाल ही में उनकी फिल्म नॉक्टर्नल बर्गर का प्रीमियर सनडांस फिल्म फेस्टिवल 2023 में हुआ था। उन्होंने नेटफ्लिक्स, रेड बुल और boAt जैसे ब्रैंड्स के लिए वीडियो भी डायरेक्ट किए हैं।

इस एक्ट्रेस की होगी एंट्री
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर-3’ में संजय कपूर और महीप कपूर की लाडली शनाया कपूर एंट्री लेने जा रही हैं। हालांकि इससे पहले खबरें थीं कि शनाया कपूर धर्मा प्रोडक्शंस की फिल्म ‘बेधड़क’ से डेब्यू करेंगी लेकिन ये अफवाह सिर्फ खबरों तक ही सीमित रह गई।


 

5379487