Logo
YRKKH Spoiler 1 April: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अपकमिंग एपिसोड में फूफा-सा की असलियत सबके सामने आ जाएगी और अभिरा सबको बता देगी कि कृष का एक्सीडेंट कोई और नहीं बल्कि उसके खुद के पापा यानी फूफा-सा ने किया है।

YRKKH Spoiler 1 April: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आप देखेंगे कि इन दिनों एक नया ड्रामा चल रहा है। बीते एपिसोड में आपने देखा होगा कि जहां एक तरफ अभिरा-अरमान और रूही ऑफिस पैंट्री में फंस जाते हैं। वहीं दूसरी तरफ कृष के साथ एक बड़ा हादसा हो जाता है और वो डांस प्रैक्टिस करते वक्त गिर जाता है और उसे चोट लग जाती है। जिसके बाद सभी लोग उसे हॉस्पिटल लेकर जाते है। 

दादी-सा घरवालों देंगी गुडन्यूज
शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि दादी-सा पद्दौर हाउस के सभी सदस्यों को एक साथ बुलाएंगी और फिर कहेंगी कि ''मैंने तुम सबको ये बताने के लिए बुलाया है कि हमारे फॉर्म की नई विंग का का पूरा हो गया है।'' जिसके बाद सभी बच्चें कहने लगेंगे कि ''ये तो अरमान भईया वाला विंग है ना।'' हलांकि, उसके बाद सभी घरवालें अरमान को बधाई देते है। 

दादी सा देंगी फूफा-सा को बड़ी जिम्मेदारी
इसके साथ ही शो में आप आगे देखेंगे कि दादी-सा उस नेम प्लेट से पर्दा उठाएंगी और उस नेम प्लेट पर संजय फूफा-सा का नाम देखकर सब शॉक्ड हो जाएंगे। तभी दादी-सा कहेंगी कि ''अरमान इस समय किसी और जिम्मेदारियों में बिजी हो गया है इसलिए हमने तय किया है कि इसके लीगल हेड जमाई-सा होंगे।''

अभिरा खोलेगी फूफा-सा का राज
टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अपकमिंग एपिसोड में आप आगे देखेंगे कि फूफा-सा की असलियत सबके सामने आ जाएगी। वहीं फूफा-सा दादी-सा से कहेंगे कि ''मां-सा आप जानती है कि वहां पर कैसे-कैसे लोग होते है। बहुत भीड़ और धक्का-मूकी होती है और इसी धक्का-मूकी में किसी ने कृष को धक्का दे दिया होगा।'' तभी फूफा-सा की बात को रोकते हुए अभिरा सबको सच बताएगी और कहेगी कि ''कब तक कहानियां सुनाएंगे फूफा-सा। आखिर सच क्यों नहीं बता देते है। तब दादी-सा कहेंगी कि ''कैसा सच?'' जिसके बाद अभिरा कहेंगी कि ''कृष ये हलात करने वाला और कोई बल्कि अपने घर के ही लोग है और वो उसके खुद पिता फूफा-सा है।'' हलांकि, अभिरा की ये बात सुनकर सभी घरवालें हैरान रह जाएंगे।

5379487