Logo
election banner
हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की टैलेंटेड अभिनेत्री श्रीदेवी आज दुनिया में नहीं हैं। हालांकि आज भी लोग उन्हें याद कर भावुक हो उठते हैं। हाल ही में एक्ट्रेस के पति और फिल्म प्रोड्यूसर बोनी कपूर ने अपनी वाइफ को लेकर कुछ अनकहे किस्से शेयर किए हैं।

Boney Kapoor Reveals on Sridevi: 'जुदाई', 'मिस्टर इंडिया', 'चांदनी' और 'इंग्लिश-विंग्लिश' जैसी तमाम हिट फिल्में देने वाली भारतीय सिनेमा जगत की टैलेंटेड अभिनेत्री श्रीदेवी (Sridevi) आज हमारे बीच नहीं हैं। साल 2018 में अचानक हुई उनकी मौत ने पूरी इंडस्ट्री को हिलाकर रख दिया। आज भी एक्ट्रेस के करोड़ों चाहनेवाले हैं जो आज भी उन्हें याद करते हैं। 

दिवंगत अभिनेत्री की झलक उनकी बेटियां जाह्नवी और खुशी कपूर में भी देखने को मिलती है। तो वहीं एक्ट्रेस के पति बोनी कपूर भी अक्सर इवेंट समारोह या इंटरव्यू में अपनी वाइफ को याद कर भावुक होते देखे जाते हैं। हाल ही में फिल्म प्रोड्यूसर बोनी कपूर ने एक इंटरव्यू में अपनी दिवंगत पत्नी श्रीदेवी के बारे में खुलकर कुछ बातें की हैं और उनसे जुड़े कुछ अनकहे किस्से शेयर किए हैं।

Boney Kapoor- Sridevi
 

श्रीदेवी से शादी के लिए बोनी कपूर ने की थीं सारी हदें पार
इन दिनों फिल्ममेकर बोनी कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म 'मैदान' के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इस फिल्म में अजय देवगन नजर आएंगे जो दिग्गज भारतीय फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम का रोल प्ले करते दिखेंगे। वहीं फिल्म के प्रमोशन के दौरान उन्होंने 'जूम' को दिए एक इंटरव्यू में श्रीदेवी को याद करते हुए कुछ अनकहे किस्से साझा किए हैं। उन्होंने बताया कि वह श्रीदेवी से बहुत प्यार करते थे और एक्ट्रेस भी उन्हें बेहद चाहती थीं। वे दोनों एक-दूसरे के साथ रहना चाहते थे लेकिन बोनी पहले से शादीशुदा थे जिसके चलते उनका परिवार इस रिश्ते के लिए राजी नहीं था।

Shridevi-Boney Kapoor marriage pic
 

'श्रीदेवी हमारे घर पर ही रहती थीं'
उन्होंने इंटरव्यू में कहा, "मैं अपनी वाइफ (मोना शौरी) के प्रति इमानदार था। हालांकि वह जानती थीं कि मैं श्रीदेवी को बहुत पसंद करता हूं।" उन्होंने बताया कि शादी से पहले श्रीदेवी, उनके और मोना के साथ एक ही घर में रहती थीं। उन्होंने आगे कहा कि वह इसके लिए खुद को दोषी महसूस करते थे, लेकिन वह श्री के प्रति उनका प्यार देख सकती थीं।

Boney Kapoor with Wife Mona Shourie, Shridevi
बाएं- बोनी कपूर के साथ उनकी पहली पत्नी मोना शौरी, दाएं- श्रीदेवी और बोनी कपूर

'मां ने उनसे राखी बांधने को कहा था'
बोनी कपूर ने आगे बताया कि वह श्रीदेवी के साथ रहने के लिए सारी हदें पार कर चुके थे। उन्होंने खुलासा किया कि एक बार उनकी मां ने एक्ट्रेस से बोनी कपूर को राखी तक बांधने के लिए कह दिया था। उन्होंने कहा- "मां जानती थीं की मैं श्री को पसंद करता हूं। उन्होंने एक बार राखी की थाली श्रीदेवी को पकड़ा दी और उनसे कहा कि बोनी को राखी बांधो।"


 

5379487