Logo
election banner
April Fool Day: अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ इन दिनों अपकमिंग फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' को लेकर चर्चा में हैं। आये दिन दोनों एक्टर एक-दूसरे से प्रैंक करते रहते हैं। अप्रैल फूल डे पर क्या हुआ? देखें मजेदार वीडियो।

April Fool Day: अप्रैल के महीने का पहला दिन बेहद खास होता है और इस दिन हर कोई एक-दूसरे बेवकूफ बनाने की कोशिश करता है। इसी बीच बी-टाउन के सेलेब्स भी एक-दूसरे को अप्रैल फूल बनाने से पीछे नहीं हटे हैं। वहीं 'छोटे मियां' टाइगर श्रॉफ अपने 'बड़े मियां' अक्षय कुमार के साथ प्रैंक करने से कैसे पीछे रह सकते है। जिसके बाद टाइगर ने भी अक्षय को जबरदस्त अप्रैल फूल बनाया और उसका वीडियो उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया।  

टाइगर ने 'बड़े मिया' अक्षय कुमार को बनाया अप्रैल फूल
दरअसल, 'छोटे मियां' टाइगर श्रॉफ और 'बड़े मियां' अक्षय कुमार का ये मजेदार वीडियो सामने आने के बाद लोगों की हंसी नहीं रुक रही हैं। इस वायरल वीडियो में टाइगर सभी के साथ गेम खेल रहे होते हैं और वो पहले एक कोक की बॉटल को जोर से हिला देते हैं जिससे उसमें गैस बन जाती है और फिर वो बॉटल वहीं रखकर सबके साथ गेम खेलने चले जाते हैं। तभी भागते-भागते अक्षय भी उनके साथ गेम खेलने आते हैं। जिसके बाद टाइगर अक्षय से उस बॉटल को मांगते हैं और फिर वो बॉटल अक्षय उन्हें देते है तब टाइगर अक्षय से कहते हैं कि इसे खोलकर दो। उसके बाद अक्षय जैसे ही उस बॉटल को खोलते हैं वैसे ही पूरी कोक बॉटल से बाहर उनके मुंह पर आ जाती है। इस दौरान उनका मजाक बनाते हुए टाइगर कहते हैं अप्रैल फूल और फिर डांस करने लगते है।


वीडियो पर फैंस कर रहे हैं कमेंट
इसके साथ ही टाइगर का ये वीडियो सामने आने के बाद फैंस खूब कमेंट करते हुए नजर आ रहे है।  इसके साथ ही एक यूजर ने लिखा, ''अप्रैल फूल बड़े मियां।'' वहीं दूसरे ने लिखा, ''होली का बदला'' और अन्य ने ''अप्रैल फूल अक्षय सर।'' 

फिल्म के स्टार कास्ट
इस फिल्म के स्टार कास्ट की बात करें, तो 'बड़े मियां छोटे मियां' का निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया है और यह फिल्म 10 अप्रैल को बड़े पर्दे पर दस्तक देने वाली है। वहीं फिल्म में अक्षय और टाइगर लीड रोल में नजर आने वाले है। इसके साथ ही  सोनाक्षी सिन्हा, अलाया एफ, मानुषी छिल्लर अहम किरदार निभाती दिखाई देंगे। हलांकि, फिल्म का ट्रेलर पहले ही रिलीज हो चुका है और अब फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 

 
jindal steel
5379487