Logo
election banner
एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे की सासू मां रंजना जैन एक बार फिर सुर्खियों में हैं। 'बिग बॉस 17' में बहू पर तीखे कटाक्ष करने के बाद अब रंजना जैन के अंकिता के प्रति सुर बदले से दिख रहे हैं। हाल ही में अंकिता की फिल्म 'वीर सावरकर के लिए उन्होंने बहू की खूब तारीफ की है।

Swatantrya Veer Savarkar Premiere: टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और उनके पकि विक्की जैन (Vicky Jain) ने 'बिग बॉस 17' में खूब सुर्खियां बटोरी थीं। हालांकि इस सीजन में विक्की का मां यानी अंकिता की सास रंजना जैन को भी खूब पॉपुलैरिटी मिली थी। शो के एक स्पेशल एपिसोड में रंजना जैन बिग बॉस हाउस में गई थीं जहां से बाहर आने के बाद उन्होंने नेशनल टीवी पर बहू अंकिता पर कुछ तीखी टिप्पणियां की थीं।

इन बयानों से एक्ट्रेस की सासू मां खूब सुर्खियों में छा गई थीं। वहीं हाल ही में एक वीडियो सामने आया है जिसमें रंजना जैन अपनी बहू की खूब तारीफें करती दिख रही हैं। बहू के लिए उनके मिजाज काफी बदले दिख रहे हैं।

'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' का प्रीमियर
दरअसल अंकिता लोखंडे को 'बिग बॉस 17' से बाहर निकलते ही रणदीप हुड्डा के साथ बड़ी फिल्म में काम करने का मौका मिला है। वह फिल्म 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' नजर आएंगी। इस फिल्म में वह यमुनाबाई सावरकर की भूमिका में हैं। वहीं हाल ही में मुंबई में फिल्म का प्रीमियर रखा गया, जहां अंकिता अपनी फैमिली के साथ पहुंची। उनके साथ 'बिग बॉस 17' के को-कंटेस्टेंट रहे अभिषेक और खानजादी भी नजर आए। इस दौरान अंकिता की सासू मां रंजना जैन भी स्पॉट हुईं, जहां बहू को लेकर उनके बोल बदले हुए नजर आए। 

रंजना जैन ने की बहू अंकिता की तारीफ
दरअसल ऑनलाइन एक वीडियो सामने आया है जिसमें रंजना जैन फिल्म की प्रीमियर के लिए थिएटर में जाती दिख रही हैं। इस दौरान पैपराजी उनसे पूछते हैं कि आपको अंकिता की परफॉर्मेंस कैसी लगी। इसपर रंजना जैन मुस्कुराते हुए बहू की तारीफ करती हैं और कहती हैं, "अकंता तो हमेशा ही अच्छी लगती है। हमारी बहू ए वन (A1) है... इसमे भी अच्छी लगेगी।" रंजना जैन का ये वीडियो सामने आते ही इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है। यूजर्स तरह-तरह के कमेंट्स कर अंकिता की सासू मां के बदले मिजाज की तारीफें कर रहे हैं।

'बिग बॉस 17' से चर्चा में आई थीं रंजना जैन
बता दें कि 'बिग बॉस 17' के दौरान रंजना अपनी बहू पर उलटे सीधे कमेंट करने को लेकर सुर्खियों में रही थीं। एक इंटरव्यू में उन्होंने ये तक कह दिया था कि वो कभी नहीं चाहती थीं कि उनके बेटे विक्की जैन, अंकिता से शादी करें। इन बयानों से रंजना जैन इंटरनेट पर काफी ट्रोल हुई थीं और लोगों ने अंकिता के प्रति उनके बर्ताव की आलोचनाएं की थीं। हालंकि अंकिता हमेशा अपनी सास की इन बातों का बचाव करती दिखी हैं।

5379487