Logo
election banner
Pulkit-Kriti Photos: एक्ट्रेस कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट ने हाल ही में अपने प्री-वेडिंग फंक्शन की झलक दिखाई है। उन्होंने शुक्रवार को अपनी शादी से संगीत सेरेमनी की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं।

Pulkit-Kriti Pre-wedding photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda) और पुलकित सम्राट (Pulkit Samrat) इन दिनों काफी लाइमलाइट में हैं। हाल ही में कपल ने बड़े ही धूम-धाम से शादी रचाई है और उनकी कई तस्वीरें इंटरनेट पर खूब पसंद की जा रही हैं।

इसी बीच एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी से पहले होने वाले प्री-वेडिंग फंक्शन की कई तस्वीरें शेयर कीहैं। उन्होंने संगीत नाइट की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं। सेरेमनी की इन तस्वीरों में कृति और पुलकित खूब एंजॉय करते देखे जा सकते हैं।

संगीत नाइट में कृति-पुलकित ने लगाए ठुमके
कपल ने  15 मार्च को दिल्ली के पास मानेसर के एक ग्रैंड रिजॉर्ट में धूमधाम से शादी की थी। जिसके बाद दोनों शादी से जुड़ी अपनी यादें तस्वीरों के जरिए सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। वहीं कपल ने आज शुक्रवार को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ लेटेस्ट फोटोज़ शेयर की हैं, जो उनके संगीत फंक्शन की हैं। इन तस्वीरों में पुलकित और कृति एक-दूसरे के साथ जमकर डांस करते दिख रहे हैं और परिवारवालों के साथ समारोह का जश्न मनाते नजर आ रहे हैं।

फैमिली के साथ मनाया जश्न
फोटोज में कपल की प्यार भरी झलक देखने को मिल रही है। पहली तस्वीर में दोनो एक दूसरे की बहों में खोए हुए हैं। तो वहीं दूसरी फोटो में कृति ढोल पर बैठकर संगीत फंक्शन एंजॉय करती दिख रही हैं। अन्य तस्वीरों में कपल फैमिले के साथ संगीत फंक्शन का जश्न मना रहा है। इन तस्वीरों के साथ कपल ने कैप्शन में लिखा- "संगीत एक सबसे एपिक सेलिब्रेशन था। कोई साइड्स नहीं... बस एक बड़ा खुशहाल परिवार अपने दो बच्चों का जश्न मनाने के लिए एक साथ आया था। सम्राट और खरबंदा की टीम परफेक्ट थी।"

होमटाउन में की शादी
आपको बता दें, पुलकित-कृति ने अपने होमटाउन दिल्ली में शादी की है। हालांकि उन्होंने दिल्ली से सटे हरियाणा के मानेसर में  स्थित होटल आईटीसी ग्रैंड भारत पैलेस में शादी रचाई है। 15 मार्च की शाम कपल ने पंजाबी रीति-रिवाज़ों के साथ शादी के सात फेरे लिए। दोनों लगभग 5 साल से अधिक समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। उनके प्यार की शुरुआत 'पागलपंती' (2019) के दौरान शुरू हुई थी।

5379487