Logo
election banner
हाल ही में मशहूर भजन गायिका शहनाज अख्तर और संगीतकार आनंद-मिलिंद ने उज्जैन पहुंचकर बाबा महाकाल के दर्शन किए हैं। भजन गायिका बीती रात अपने परिवार के साथ महाकालेश्वर मंदिर आईं थीं जहां उन्होंने अपना भजन भी गुनगुनाया।

Ujjain Mahakaleshwar Temple: अक्सर कई फिल्मी सितारों को भगवान की भक्ति में लीन देखा जाता है। बीते दिनों अभिनेता गोविंदा, अभिनेत्री हेमा मालिनी, करण सिंह ग्रोवर, आयुष्मान खुराना और कॉमेडियन भारती सिंह समेत कई सेलेब्स ने महाकालेश्वर ज्योतिर्लिंग के दर्शन किए थे। इसी कड़ी में मशहूर भजन गायिका शहनाज अख्तर और संगीतकार आनंद-मिलिंद भी बाबा महाकाल की शरण में आ पहुंचे हैं।

शहनाज अख्तर ने सपरिवार किए दर्शन 
प्रसिद्ध गायिका शहनाज अख्तर बीती रात बुधवार को अपने परिवार संग मध्यप्रदेश के उज्जैन स्थित महाकालेश्वर मंदिर पहुंचीं। इस दौरान उन्होंने परिवार के साथ बाबा महाकाल के दर्शन किए और उनकी पूजा-अर्चना की। उन्होंने मंदिर के गर्भगृह के बाहर खड़े होकर भोलेनाथ के सामने भजन भी सुनाया। चांदी द्वार से ही गायिका ने बाबा महाकाल के दर्शन किए और भक्तिमय होकर भोलेनाथ के सामने नतमस्तक होतीं नजर आईं।

Shahnaz Akhtar
 

बाबा महाकाल के सामने सुनाया भजन
इस दौरान मंदिर के पुरोहित पं. नवनीत शर्मा ने गायिका को भगवान महाकाल की पूजा-अर्चना कराई और उन्हें भगवा दुपट्टा देकर प्रसाद भेंट किया। भजन गायिका शहनाज अख्तर ने भोलेनाथ के दर्शन कर एक भजन भी गाया। उन्होंने अपने भजन 'उज्जैन में हर रंग के दीवाने मिलेंगे...' के बोल गुनगनाए और भोलेनाथ का आशीर्वाद लिया। 

आनंद-मिलिंद ने भी लिया आशीर्वाद
बॉलावुड के मशहूर संगीतकार जोड़ी आनंद मिल‍िंद ने भी उज्जैन पहुंचकर बाबा महाकाल के दर्शन किए। उन्होंने मंदिर में नंदी हॉल से बाबा महाकाल के दर्शन किए और उनकी पूजा-अर्चना कर आशीर्वाद लिया। आनंद-मिलिंद ने बेटा, कयामत से कयामत तक, दूल्हेराजा समेत कई सुपरहिट फिल्मों में अपने संगीत की कला का जादू बिखेरा है।


 

5379487