Logo
election banner
बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान आज 59 साल के हो गए हैं। उनका जन्म 14 मार्च 1965 को हुआ था। अपने जन्मदिन के खास मौके पर आमिर ने आज मुंबई स्थित अपने ऑफिस से बाहर आकर मीडिया के साथ केक काटा और बर्थडे सेलिब्रेट किया।

Aamir Khan 59th Birthday: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) अपनी दमदार अदाएगी से लोगों के दिलों में बसे हैं। उनकी फिल्मों को लेकर फैंस के बीच काफी क्रेज़ बना रहता है। 'तारे जमीन पर', 'लगान', 'पीके', 'थ्री इडियट्स' जैसी तमाम फिल्मों से आमिर को फैंस का ढेर सारा प्यार मिला है। आज आमिर खान 59 साल के हो गए हैं। उनका जन्म 14 मार्च 1965 को हुआ था।

किरण राव के साथ सेलिब्रेट किया बर्थडे
उनके जन्मदिन के खास मौके पर एक्टर के चाहने वाले उन्हें ढेर सारी बधाईयां दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर भी फैंस उन्हें बर्थडे विशेज़ दे रहे हैं। इसी बीच एक्टर ने अपने खास दिन को फैंस के साथ सेलिब्रेट किया है। आज आमिर ने मुंबई के सांताक्रूज स्थित अपने ऑफिस के बाहर आकर मीडिया के साथ केक काटकर जन्मदिन का जश्न मनाया। इस दौरान उनकी एक्स वाइफ किरण राव भी उनके साथ मौजूद रहीं। एक वीडियो भी ऑनलाइन सामने आया है जिसमें आमिर खान ब्लैक टी-शर्ट और डेनिम जींस पहने दिख रहे हैं और बर्थडे सेलिब्रेशन के लिए ऑफिस से बाहर निकलते नजर आ रहे हैं। 

वीडियो में देखा जा सकता है कि उनके ऑफिस के बाहर टेबल पर बड़ा सा केक रखा हुआ जिसे आमिर अपने हाथों से काटते हैं। जिसके बाद वह अपनी एक्स वाइफ व फिल्ममेकर किरण राव को केक खिलाते हैं, फिर किरण भी आमिर को बर्थडे विश करते हुए केक खिलाती हैं।

'लापता लेडीज़' की स्टारकास्ट भी रही मौजूद
इस दौरान उनके साथ फिल्म 'लापता लेडीज़' की स्टार कास्ट भी नजर आ रही है। बता दें, हाल ही में किरण राव निर्देशित फिल्म 'लापता लेडीज़' सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। इस फिल्म को आमिर खान ने अपने प्रोडक्शन हाउस के तहत प्रोड्यूस किया है। इस फिल्म को लेकर दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स भी मिल रहा है। वहीं अपने जन्मदिन के जश्न के दौरान आमिर और किरण ने फैंस को फिल्म के लिए सभी का शुक्रिया अदा भी किया।


 

jindal steel
5379487