Logo
election banner
कॉमेडी टीवी सीरियल 'भाभी जी घर पर हैं' के एक कलाकार ने अपने बारे में शॉकिंग खुलासा किया है। उन्होंने बताया है कि जब वह 13 साल के थे तब उनके साथ यौन उत्पीड़न हुआ था। कौन हैं ये शख्स, पढ़िए खबर...

Saanand Verma Shocking Revelation: कॉमेडी टीवी सीरियल 'भाबीजी घर पर हैं' कई सालों से दर्शकों का मनोरंजन करते आ रहा है। शो के हर किरदार ने अपने अभिनय से अलग पहचान बनाई है और आज लाखों फैंस के दिलों में बस चुके हैं। इस सीरियल में 'अनोखे लाल सक्सेना' का किरदार काफी अलग है जो बात-बात पर अपनी याददाश्त भूल जाता है। इस किरदार को सानंद वर्मा निभाते हैं। लेकिन सभी को हंसाने वाले एक्टर सानंद वर्मा ने असल जिंदगी में बहुत दुख झेले हैं।

एक्टर ने बताई आप बीती
शो में अनोखे लाल सक्सेना का किरदार निभाने वाले कलाकार सानंद वर्मा ने हाल ही में अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में ऐसा खुलासा किया है जिसे जानकर हर कोई शॉक्ड है। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया है कि वह बचपन में यौन उत्पीड़न का शिकार हो चुके हैं। सानंद ने सालों बाद अपने बारे में शॉकिंग खुलासा करते हुए कहा है कि बचपन में जब वह क्रिकेट खेलने जाते थे तब वहां एक आदमी ने उनके साथ गलत इरादे से उन्हें परेशान करता था और उन्हें सेक्शुअली हैरास करने की कोशिश करता था। उन्होंने बताया कि इस भयानक पल को याद कर वह आज भी बहुत डरते हैं।

13 साल की उम्र में हुआ यौन उत्पीड़न
'टाइम्स नाउ' को दिए इंटरव्यू में एक्टर ने अपने साथ हुए यौन उत्पीड़न के किस्से को याद करते हुए कहा- "ये मेरे साथ एक क्रिकेट मैच के दौरान हुआ था। मैं जब 13 साल का था तब मैं क्रिकेटर बनना चाहता था। इसके लिए मैं पटना (बिहार) में एक क्रिकेट ट्रेनिंग अकेडमी में जाता था। वहां पर एक बड़ा लड़का था जिसने मुझे सेक्शुअली एक्सप्लोइट करने की कोशिश की थी। तब मैं बहुत डर गया था और वहां से भाग गया। उसके बाद से मैं क्रिकेट के बारे में सोचता भी नहीं हूं।"

'ये भयानक मेमोरी है...'
सानंद ने आगे कहा- "यौन उत्पीड़न एक ऐसी चीज़ जो बच्चे के दिमाग में हमेशा-हमेशा के लिए गहरा असर छोड़ देती है। ये ऐसा दर्द है जो कभी पीछे छूटता नहीं है... लेकिन आपको डटकर खड़ा रहना होगा और इससे उबरना होगा। बचपन में मेरे साथ जो कुछ भी हुआ वह निश्चित रूप से एक भयानक मेमोरी है, मेरे साथ पहले भी कई भयानक चीजें घट चुकी हैं। जब इंसान इतना दुख झेल लेता है तो उसके लिए कोई और दर्द मायने नहीं रखता।"

बता दें, सानंद वर्मा ने कई टीव शोज़ में काम किया है। 'लापतागंज', 'गुपचुप', FIR जैसे शोज में वह अहम भूमिका निभा चुके हैं, लेकिन 'भाबी जी घर पर हैं' से उन्हें काफी पॉपुलैरिटी मिली है।

5379487