Logo
election banner
फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता व कवि आशुतोष राणा गुरुवार को मध्य प्रदेश के उज्जैन स्थित बाबा महाकालेश्व मंदिर पहुंचे जहां उन्होंने भोलेनाथ के दर्शन कर आशीर्वाद लिया। एक्टर का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें वह शिव भक्ति में लीन दिख रहे हैं।

Ashutosh Rana Offers prayer at Mahakaleshwar Temple: बॉलीवुड से लेकर क्रिकेट जगत तक कई सितारे भगवान की भक्ति में अक्सर लीन दिखा देते हैं। बीते दिनों अभिनेता गोविंदा, हेमा मालिनी, आयुष्मान खुराना समेत कई सितारों ने उज्जैन स्थित महाकालेश्वर ज्योतिर्लिंग के दर्शन कर भोलेनाथ का आशीर्वाद लिया था। इसी बीच फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता व कवि आशुतोष राणा भी महाकाल के दरबार आ पहुंचे हैं।

गर्भगृह से किए बाबा महाकाल के दर्शन
एक्टर गुरुवार, 4 अप्रैल को मध्य प्रदेश के उज्जैन स्थित महाकालेश्वर मंदिर पहुंचे जहां उन्होंने बाबा महाकाल की पूजा-अर्चना की और भोलेनाथ का आशीर्वाद लिया। इस दौरान अभिनेता भस्म आरती में भी शामिल हुए। एक वीडियो भी ऑनलाइन सामने आया है जिसमें वह मंदिर के अंदर नंदी हॉल में बैठकर मंत्रोउच्चार करते दिख रहे हैं। वीडियो में एक्टर को वाइट कुर्ता पायजामा, काले रंग की जैकेट पहने और गले में भगवा रंग का चोला ओढ़े देखा जा सकता है। वीडियो में एक्टर मंदिर के गर्भगृह की दहलीज पर बैठकर बाबा महाकाल की पूजा-अर्चना करते और ओम नम: शिवाय का जाप करते हुए भोलेनाथ की भक्ति में लीन नजर आ रहे हैं।

एक्टर भस्म आरती में हुए शामिल
इस दौरान प्रात: काल होने वाली भस्म आरती में मंदिर के पुजारियों ने पारंपरा का पालन करते हुए बाबा महाकाल के पट खोले और श्रद्धालुओं ने भोलेनाथ के दर्शन किए। जिसके बाद ब्रह्म मुहूर्त में पंचामृत के साथ बाबा महाकाल का अभिषेक किया गया है और अंत में शंखनाद के साथ महादेव की भस्म आरती की गई। इस दौरान आशुतोष राणा ने भी इस भस्म आरती में हिस्सा लिया। 

आशुतोष राणा की फिल्में
आशुतोष राणा हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपने योगदान के लिए जाने जाते हैं। वह काफी लंबे समय से इंडस्ट्री से जुड़े हुए हैं। उन्होंने 'दुश्मन, 'संघर्ष', राज़, 'पठान', 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया' जैसी तमाम फिल्मों में अभिनय से खूब वाहवाही लूटी है। आशुतोष राणा आगामी फिल्म एक्शन फिल्म 'वॉर 2' में नजर आएंगे। इस फिल्म में ऋतिक रोशन और एनटीआर जूनियर लीड रोल में दिखाई देंगे जिसे निर्देशक अयान मुखर्जी ने डायरेक्ट किया है।
 

5379487