Logo
election banner
बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू और उनके लॉन्ग टाइम विदेशी बॉयफ्रेंड मैथियास बो संग शादी के वीडियो ऑनलाइन सामने आए हैं। वीडियो कपल की शादी के फंक्शन से जुड़े बताए जा रहे हैं। खबरें हैं कि तापसी ने उदयपुर में 23 मार्च को गुपचुप तरीके से शादी कर ली है।

Taapsee Pannu-Mathias Boe Wedding Video: इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में हैं। तमाम मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्ट्रेस ने अपने लॉन्ग टाइम विदेशी बॉयफ्रेंड मैथियास बो (Mathias Boe) संग गुपचुप तरीके से शादी रचा ली है। हालांकि अब तक तापसी या मैथियास दोनों ने ही अपनी शादी की खबरों पर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं किया है और ना ही अब तक अपनी वेडिंग फोटोज शेयर की हैं। 

तापसी की शादी का वीडियो आया सामने
लेकिन अब कपल की सीक्रेट वेडिंग से कुछ वीडियोज़ ऑनलाइन सामने आए हैं जिसमें तापसी और मैथियास दूल्हा-दुल्हन के लिबास में नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में एक्ट्रेस का ब्राइडल लुक भी रिवील हो गया है। ऑनलाइन सामने आए इन वीडियोज़ में दावा किया जा रहा है कि ये कपल की शादी से जुड़े फंक्शन से हैं। वीडियो में तापसी पंजाबी ब्राइडल आउटफिट पहनी दिख रही हैं। उन्होंने हैवी पटियाला स्टाइल पयजामा और सेमी लेंथ फ्रॉक कुर्ती पहनी है और हाथों में लाल चूड़ा पहना है जिसमें वह पंजाबी दुल्हन के लुक में नजर आ रही हैं। वीडियो में एक्ट्रेस काला चश्मा पहनकर ब्राइडल एंट्री लेती दिख रही हैं।

तो वहीं मैथियास बो स्टेज पर खड़े नजर आ रहे हैं जो पंजाबी दूल्हे के गेटअप में नजर आ रहे हैं। तापसी के स्टेज पर चढ़ते ही मैथियास उनका वेलकम करते हैं और प्यार से हग कर लेते हैं। 

संगीत फंक्शन का वीडियो भी हुआ लीक
इसे अलावा तापसी-मैथियास की शादी से एक और वीडियो ऑनलाइन सामने आया है जो संगीत फंक्शन का बताया जा रहा है। इस वीडियो में एक्ट्रेस और उनके हसबैंड स्टेज पर डांस करते नजर आ रहे हैं। मैथियास लाइट पिंक सूट पहने दिख रहे हैं, तो वहीं तापसी ने वाइट कलर का आउटफिट पहना है। इसे अलावा एक अन्य वीडियो में एक्ट्रेस अपनी बहन शगुन के साथ फिल्म 'दिल तो पागल है' के 'ले गई ले गई' गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं।

गुपचुप तरीके से की शादी
रिपोर्ट्स की मानें तो तापसी ने बीते 23 मार्च को अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड मैथियास बो से शादी की है। उन्होंने उदयपुर में अपनी फैमिली और क्लोज़ फ्रेंड्स के बीच सीक्रेट तरीके से इंटीमेट वेडिंग की है। अब तक कपल ने अपनी शादी की कोई भी तस्वीरें शेयर नहीं की हैं। बीते 10 साल से तापसी और मैथियास एक दूसरे को डेट कर रहे थे जिसके बाद अब दोनों ने शादी कर ली है। एक्ट्रेस की उम्र 36 साल है तो वहीं मैथियास 43 के हैं। मैथियास बो बैडमिंटन प्लेयर रह चुके हैं।   

5379487