Logo
election banner
एक्टर टाइगर श्रॉफ और एक्ट्रेस दिशा पाटनी को लेकर काफी समय से लिंकअप की खबरें हैं। हालांकि बीच में कपल के ब्रेकअप की खबरें भी सामने आई थीं। वहीं अब टाइगर श्रॉफ ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपने रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर कुछ खुलासा किया है।

Tiger Shroff-Disha Patani Relationship: एक्टर टाइगर श्रॉफ और अक्षय कुमार इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। फिल्म की रिलीज को बस कुछ ही दिन बाकी हैं और ऐसे में दोनों स्टार्स साथ मिलकर अपनी मूवी का जमकर प्रमोशन करते हुए नजर आ रहे हैं। इसी बीच फिल्म के प्रमोशन के दौरान टाइगर ने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर कुछ खुलासा किया है। 

दिशा पाटनी के साथ लिंकअप है टाइगर का नाम
बीते कुछ समय से टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी के लिंक अप की खबरें रही हैं। दोनों के एक-दूसरे को डेट करने की काफी खबरें रही हैं। दोनों को अक्सर कई बार साथ स्पॉट भी किया गया है। इसके अलावा उनकी साथ में कई तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर सामने आई हैं। हालांकि बीते दिनों उनके रिश्ते में दरार आने की खबरें भी रही थीं। लेकिन दोनों ने ही कभी भी अपने रिलेशनशिप या ब्रेकअप की खबरों पर रिएक्ट नहीं किया। वहीं अब एक हालिया इंटरव्यू में टाइगर श्रॉफ ने अपने रिलेशनशिप स्टेटस पर कुछ हिंट दी हैं।

रिलेशनशिप स्टेटस पर क्या बोले टाइगर
हाल ही में 'बड़े मियां छोटे मियां' के प्रमोशन के दौरान टाइगर श्रॉफ ने दिशा पाटनी के साथ अपने लिंकअप की खबरों पर कुछ संकेत दि हैं। टाइम्स नाउ.कॉम के साथ इंटरव्यू में जब टाइगर श्रॉफ से पूछा गया कि 'क्या आप सिंगल हैं। आपकी जिंदगी किस 'दिशा' में जा रही है'। इस सवाल पर टाइगर श्रॉफ ने बहुत ही अनोखे अंदाज में जवाब दिया। एक्टर ने मजाकिया अंदाज में कहा 'मेरी एक ही दिशा है लाइफ में… और वो है मेरा काम।' इस बयान के बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ एक बार फिर साथ हो गए हैं और उन्होंने पैचअप कर लिया है। 

इससे पहले भी मिल चुकी है हिंट
इससे पहले 'बड़े मियां छोटे मियां' एक्टर अक्षय कुमार ने फिल्म के एक प्रमोशन के दैरान टाइगर-दिशा को लेकर मजाकिया अंदाज में कुछ बातें कही थीं। जब अक्षय कुमार से पूछा गया कि वह टाइगर को क्या सलाह देना चाहेंगे, तो अभिनेता ने कहा कि 'टाइगर से मैं यहीं कहूंगा कि हमेशा एक ही 'दिशा' में रहा करो। इन हिंट्स से भी कयास लग रहे हैं कि अब दोनों स्टार्स फिर साथ हो गए हैं। 

इस दिन रिलीज होगी अक्षय-टाइगर की फिल्म
'बड़े मियां छोटे मियां' की बात करें, तो इ फिल्म को अली अब्बास जफर ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में अक्षय और टाइगर लीड रोल में नजर आने वाले है। इसके अलावा सोनाक्षी सिन्हा, अलाया एफ, मानुषी छिल्लर भी अहम किरदार में दिखाई देंगे। ये फिल्म इस साल ईद के मौके पर 10 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

5379487