Logo
election banner
Anupama Spoiler 8 April : टीवी सीरियरियल 'अनुपमा' के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि हाथ टुटने की वजह से जजेस अनुपमा को कुकिंग शो में पर्टिसिपेट करने से मना कर देंगे। लेकिन लेडी जज उसे एक मौका देगी। वहीं दूसरी तरफ, काव्या और डिंपी की बात वनराज सुन लेगा और फिर काव्या पर भड़क जाएगा।

Anupama Spoiler 8 April : टीवी सीरियल 'अनुपमा' में जब से शाह परिवार अमेरिका पहुंच गया है तब एक नया ड्रामा शुरू हो गया है। बीते एपिसोड में आपने देखा होगा कि अनुपमा डांस करते वक्त गिर जाती है जिससे उसका हाथ फ्रैक्चर हो जाता है।  

जजों को कन्विंस करेगी अनुपमा
वहीं शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुपमा को ऑल द बेस्ट का टैग देने के बाद अनुज उससे कहेगा कि ''अगर वो चाहे तो उसकी शादी में कैटरिंग करने से इनकार कर सकती है।'' लेकिन अनुपमा उसकी बात नहीं मानेंगी और उससे कहेगी कि ''वो इस शादी में खाने की व्यवस्था जरूर संभालेगी।'' जिसके बाद वो कुकिंग कॉम्पिटिशन में पहुंचेगी। तभी जज उससे कहेंगे कि ''आप टूटे हुए हाथ के साथ कुकिंग नहीं कर पाएगी इसलिए आप जा सकती है।'' लेकिन अनुपमा उन जजों को कन्विंस करेगी और उनसे कहेगी कि ''मैं लेफ्ट हैंड से खाना बना सकती हूं और पहले भी बनाया है।''
 
महिला जज अनुपमा को देगी मौका
इसके साथ ही शो में आप आगे देखेंगे कि अनुपमा के ये सब बोलने पर भी जज उसे जाने को बोल देंगे। लेकिन अनुपमा जैसे ही वहां से जाने लगेगी। तभी महिला जज उसे रोक लेगी। जिसके बाद उस पर बाकी के जज गुस्सा करने लगेंगे और उससे कहेंगे कि ''क्या सैली एक औरत होने के नाते तुम अनुपमा को सपोर्ट कर रही है।'' इस पर महिला जज उनसे कहेगी कि, ''वो अनुपमा को एक मौका देना चाहती है वो क्योंकि जख्मी होने के बावजूद वो कोशिश करना चाहती है।'' वहीं शो में वापस मौका मिलने के बाद अनुपमा काफी खुश हो जाएगी।  

काव्या पर चिल्लाएगा वनराज
 टीवी सीरियल 'अनुपमा' में आप आगे देखेंगे कि काव्या को इस बात की खुशी है कि डिंपी ने टीटू संंग शादी की बात वनराज के सामने रख दी हैं। जिसके बाद काव्या उसको सलाह देगी कि ''वो इस बात पर अड़ी रहे।'' वहीं वनराज, काव्या और डिंपी की ये बातें सुन लेगा और काव्या पर चिल्लाने लगेगा। वहीं दूसरी तरफ, कुकिंग शो देखने के दौरान अनुज ये सोचकर परेशान होगा कि अनुपमा एक हाथ से खाना कैसे बना पाएगी। 

5379487