Logo
election banner
Anupama Spoiler: टीवी सीरियल अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुपमा के पास एक फोन आएगा। जिससे उसे पता चलेगा कि उसने सुपरस्टार सेफ कंपटीशन का एक राउंड क्लियर कर लिया है। वहीं वनराज आरूष को पिटने के बाद पाखी को घर लेकर आएगा और उससे सीधा इंडिया जाने के लिए कहेगा, लेकिन वो मना कर देगी। 

Anupama Spoiler 4 April: टीवी सीरियल 'अनुपमा' में इन दिनों एक नया हंगामा चल रहा है। बीते एपिसोड में आपने देखा होगा कि बापूजी के कहने पर अनुपमा ने इंटरनेशनल कुकिंग कॉम्पटिशन में हिस्सा ले लिया है। जिसके बाद ऑडिशन राउंड में जजेस के सामने अपनी डिश पेश करती है और वो अनुपमा से काफी इंप्रेस भी हो जाते है। वहीं दूसरी तरफ, अनुज यशदीप से उसका रेस्टोरेंट खरीदने के लिए कहता है और उसे सोचने का वक्त देकर वहां से निकल जाता है।  

पाखी को वापस इंडिया भेजेगा वनराज
शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि सड़क पर उस लड़के को पिटने के बाद वनराज पाखी को घर लेकर आएगा और फिर उससे सीधे इंडिया जाने के लिए कहेगा। वहीं वनराज उसकी फ्लाइट की टिकट भी बुक दर देगा। लेकिन पाखी साफ मना कर देगी कि ''उसे इंडिया नहीं जाना है... और आरूष मेरा दोस्त ना कि बॉयफ्रेंड।'' इसके साथ ही अपने पिता से आगे कहेगी कि, ''वो तो आरूष ने मेरी वजह से आपको कुछ नहीं बोला।'' जिसके बाद बा उससे कहती नजर आएंगी कि, ''तुम अनुपमा के ही लायक है और वो ही तुझे हर समय-समय पर सीधा करती रहती है।'' हलांकि, इसके बाद पाखी अनुपमा को भी बहुत कुछ बोलने लगेगी, तभी वहां अनुपमा पहुंच जाएगी और उसे खूब सुनाने लगेगी। 

अनुज की कार से अनुपमा का होगा एक्सीडेंट
इसके साथ ही टीवी सीरियल के अपकमिंग एपिसोड में आप आगे देखेंगे कि बापूजी की हलात देख अनुपमा वनराज से पूछेगी कि ''बापूजी को चोट कैसे लगी?'' लेकिन वनराज कुछ नहीं बोलेगा। हलांकि, अनुपमा को शक हो जाएगा और वो बातों ही बातों सब सच पूछ लेगी। तभी वनराज और अनुपमा उनसे माफी मांगेगे। जिसके बाद अनुपमा वहां से रेस्टोरेंट के लिए निकलेगी। तभी अनुज के कार से उसका एक्सीडेंट होते-होत रह जएगा। तब श्रुति अपने कार में बैठाएगी और उससे रेस्टोरेंट बंद होने के बारे में पूछेगी। साथ ही उससे कहेगी कि ''आप इंडिया चली जाना। जिससे यहां हम अपनी लाइफ में आगे बढ़ जाएंगे और वहां आप अपनी लाइफ खुशी-खुशी एंजॉय कर पाएंगी।''

कुकिंग कॉम्पिटिशन का पहला राउंड क्लियर करेगी अनुपमा
टीवी सीरियल 'अनुपमा' के अपकमिंग एपिसोड मे आप देखेंगे कि श्रुति से बात कर वक्त अनुपमा के पास एक फोन जिसमें उसे पता चलेगा कि उसने सुपरस्टार सेफ कंपटीशन का एक राउंड क्लियर कर लिया है और वहीं कार में अनुज और श्रुति को इस बारे में बताएगी और ये सुनकर अनुज खुशी के मारे पागल हो जाएगा। जिसके बाद वो सब कुछ भूलकर अनुपमा की तारीफ करने लगेगा और वो वह श्रुति को बोलेगा कि , ''मेरी अनु के हाथ का खाना खाकर जज भी उसी तरह फ्लेट हो जाएंगे जैसे मैं हो गया हूं।'' हालांकि, अनुज ये बोलकर चुप हो जाएगा।

jindal steel Ad
5379487