Logo
election banner
बीते दिन शुक्रवार को बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन अयोध्या पहुंचे थे जहां उन्होंने दूसरी बार राम मंदिर के दर्शन किए। वहीं आज अभिनेता ने दर्शन की अपनी एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो राम भक्ति में लीन दिख रहे हैं।

 Amitabh Bachchan: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) बीते दिन एक दिवसीय दौरे पर अयोध्या (Ayodhya) नगरी पहुंचे थे। यहां उन्होंने राम मंदिर (Ram Mandir) के दूसरी बार दर्शन किए। सफेद कुर्ता-पयजामा पहने अभिनेता ने भगवान श्रीराम के दर्शन कर आशीर्वाद लिया। इस मौके पर उनकी कई तस्वीरें भी सामने आईं जिसमें वो हाथ जोड़े भगवान श्रीराम के सामने नतमस्तक होते दिखे।

इससे पहले भी अमिताभ बच्चन 22 जनवरी 2024 को अयोध्या में हुए राम मंदिर के भव्य उद्घाटन समारोह में पहुंचे थे जहां की तस्वीरें उन्होंने शेयर की थीं। वहीं शुक्रवार को एक बार फिर अभिनेता ने अयोध्या पहुंचकर प्रभु रामलला के दर्शन किए।

अमिताभ बच्चन ने दूसरी बार दिखाई मंदिर की झलकी
अमिताभ बच्चन ने शनिवार को एक बार फिर राम मंदिर के दर्शन की अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। इस तस्वीर में अभिनेता मंदिर के प्रांगण में खड़े होकर प्रभु श्रीरामलला के सामने हाथ जोड़कर आशीर्वाद लेते दिख रहे हैं। सफेद कुर्ता पयजामा और नारंगी जैकेट पहने अमिताभ राम भक्ति में लीन दिख रहे हैं।

उन्होंने एक्स पर अपनी फोटो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा- "जय श्री राम, आस्था ने फिर बुलाया... और खींचे चले गये हम। एक्टर का राम मंदिर में यह दूसरा दौरा था। अभिनेता के फोटो शेयर करते ही यूज़र्स ने कमेंट की झड़ी लगा दी।

यूजर्स ने किए कमेंट
फैंस ने अमिताभ की इस फोटो को खूब लाइक किया। कई यूजर्स ने 'जय श्रीराम लिखा' तो वहीं एक यूजर ने अमिताभ से उनके अयोध्या में खरीदे गए प्लॉट के बारे में मजाक में पूछा, "अयोध्या में आपकी जमीन का क्या रेट है? एक प्लॉट दिलवा दीजिए!!"

कड़ी सुरक्षा के साथ दिखे एक्टर
इससे पहले शुक्रवार को सोशल मीडिया पर दो तस्वीरें सामने आई थीं जिसमें अमिताभ बच्चन राम मंदिर परिसर में कड़ी सुरक्षा के बीच भगवान राम के दर्शन करते दिखे। तस्वीरों में एक्टर हाथ जोड़े राम भक्ति में लीन नजर आ रहे हैं। इस दौरान राम जन्मभूमि मंदिर के प्रमुख पुजारी आचार्य सत्येंद्र दास और राम मंदिर ट्रस्ट के पदाधिकायों ने उनका जमकर स्वागत किया था। जिसके बाद अमिताभ बच्चन ने रामलला की पूजा अर्चना की और भगवान का आशीर्वाद लिया।

5379487