Logo
election banner
बीती रात 'बिग बॉस 17' के मेकर्स ने भी शो के सदस्य रहे सेलेब्स के लिए एक ग्रैंड पार्टी का आयोजन किया, जिसमें अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, मुनव्वर फारूकी, मनारा, अभिषेक से लेकर कई सितारे ग्लैमरस अंदाज में पहुंचे। यहां देखें ग्रैंड पार्टी की कुछ तस्वीरें..

Bigg Boss 17 Grand Party: बीते तीन महीनों से 'बिग बॉस 17' ने देश के घर-घर में दर्शकों का एंटरटेनमेंट किया। इस सीजन की ट्रॉफी स्टेंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी ने अपने नाम की, तो वहीं अंकिता लोखंडे, मनारा चोपड़ा, ईशा मालवीय, अभिषेक कुमार से लेकर सभी कंटेस्टेंट्स ने खूब सुर्खियां बटोरीं।

'बिग बॉस 17' खत्म होने के बाद से ही घर के सदस्य शो में अपनी सक्सेस का जश्न मना रहे हैं। तो वहीं बीती रात शो के मेकर्स ने भी सभी सदस्यों के लिए एक ग्रैंड पार्टी का आयोजन किया, जिसमें कई सितारे ग्लैमरस अंदाज में पहुंचे।

Munawar Faruqui
 

 इस ग्रैंड पार्टी में बिग बॉस 17 के विनर मुनव्वर फारुकी ब्लैक पठानी सूट में नजर आए, तो वहीं एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे अपने पति विक्की जैन के साथ ट्विनिंग करते हुए ब्लू आउटफिट में नजर आईं।

Bigg Boss 17 Party pics
 

अकिता लोखंडे ने पार्टी के लिए ब्लू गाउन चुना जो उनपर खूब जंच रहा था। तो वहीं उनके हसबैंड विक्की जैन भी ब्लू डेनिम शर्ट पहने कैजुअल लुक में दिखे। कपल ने पैपराजी को जमकर पोज़ दिए।

Bigg boss 17 party pics
 

बिग बॉस 17 के फर्स्ट रनर-अप रहे अभिषेक कुमार हमेशा की तरह अपने डैशिंग लुक में पहुंचे। ब्लैक पार्टी आउटफिट में अभिषेक काफी हैंडसम लग रहे हैं। तो वहीं ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट भी एकसाथ पार्टी लुक में नजर आए। 

टॉप 3 में अपनी जगह बनाने वालीं एक्ट्रेस मनारा चोपड़ा वाइट आउटफिट में ग्लैमर का तड़का लगाती दिखीं। पैपराजी के सामने मनारा ने हाथों से हार्ट शेप बनाते हुए जमकर पोज भी दिए।

Bigg boss 17 Party pics
 

ईशा शर्मा ने ब्लैक ड्रेस में पार्टी में चार चांद लगा दिए। तो वहीं सोनिया बंसल भी ब्लैक आउटफिट में पहुंचीं।

bigg boss 17
 

शो में अपनी याराना दोस्ती के लिए जानें जाने वाले तहलका उर्फ सनी आर्या और अरुण महाशेट्टी भी साथ पहुंचे। समर्थ जुरैल भी ब्राउन आटफिट में दिखे।  

Bigg Boss 17
 

सना खान, नावेद सोल और ऑरा ने भी बिग बॉस पार्टी में पैपराजी को खूब पोज दिए।

Rinku Dhawan, Jigna Vohra
 

जिगना वोरा और रिंकू धवन भी पार्टी में फन मूड में दिखे।

jindal steel Ad
5379487