Logo
election banner
बॉलीवुड अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। मिथुन को आज सीने में दर्द के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल उनका इलाज चल रहा है।

Mithun Chakraborty Hospitalised: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता और राजनेता मिथुन चक्रवर्ती को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। 73 वर्षीय मिथुन चक्रवर्ती को आज शनिवार, 10 फरवरी को सीने में तेज दर्द और बेचैनी की शिकायत के बाद कोलकाता के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सीने में तेज दर्द की शिकायत
अभिनेता को आज शनिवार को सुबह सीने में तेज दर्द की शिकायत हुई, जिसके बाद उन्हें कोलकाता के एक निजी अस्पताल में एडमिट कराया गया। रिपोर्ट्स के अनुसार, अभिनेता के एक करीबी सूत्र का कहना है कि वे आज सुबह बेचैनी महसूस कर रहे थे, जिसके बाद उन्हें फौरन कोलकाता के अपोलो अस्पताल ले जाया गया। फिलहाल उनका इलाज चल रहा है।

फैंस ने जताई चिंता
फिलहाल अभिनेता के परिवार से इस बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन खबरें हैं कि उनका अस्पताल में इलाज चल रहा है। मिथुन चक्रवर्ती 73 साल के हैं। आज सुबह उनकी अचानक तबीयत बिगड़ गई जिसके बाद उन्हें फौरन अस्पताल ले जाया गया। एक्टर के अचानक स्वास्थ बिगड़ने की खबर सामने आते ही उनके फैंस और शुभचिंतक उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं। 

पद्म भूषण से सम्मानित हुए थे मिथुन
हाल ही में मिथुन चक्रवर्ती को प्रतिष्ठित पद्म भूषण पुरस्कार से सम्मानित किया गया था। पुरस्कार मिलने पर उन्होंने अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा था- "यह पुरस्कार पाकर मुझे गर्व महसूस हो रहा है... और खुशी भी है। मैं सभी को धन्यवाद देना चाहता हूं। मैंने कभी किसी से अपने लिए कुछ नहीं मांगा... बिना मांगे कुछ पाने की बेहद खुशी महसूस हो रही है। ये पुरस्कार अपने फैंस को डेडिकेट कर रहा हूं।"

 

5379487