Logo
election banner
आज यानि 22 जनवरी को अयोध्या के राम मंदिर में भगवान श्रीराम की प्राण-प्रतिष्ठा का आगाज हो चुका है। कई बॉलीवुड सिलेब्रिटीज को राम मंदिर समारोह में शामिल होते देखा जा सकता है। लेकिन वहीं एक्टर अक्षय कुमार भी निमंत्रण मिलने के बावजूद समारोह में शामिल नहीं हो पाए। जानिए क्या है वजह..

Ayodhya Ram Mandir Inauguration: 22 जनवरी 2024 को अयोध्या के राम मंदिर में रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा समारोह का आगाज हो चुका है। देशभर से कई दिग्गज सितारे और नामचीन हस्तियां प्रभु श्रीराम के स्वागत के लिए अयोध्या पहुंच चुके हैं। बॉलीवुड से कई सितारों को अयोध्या के राम मंदिर परिसर में समारोह अटेंड करते देखा जा सकता है।

समारोह में नहीं पहुंचेंगे अक्षय कुमार
देशभर के तमाम सेलिब्रिटीज़ को इस आयोजन के लिए आमंत्रित किया गया था, जिसमें कटरीना कैफ-विक्की कौशल, रणबीर कपूर-आलिया भट्ट, अमिताभ-अभिषेक बच्चन समेत कई सितारों को समारोह में शामिल होते देखा जा सकता है। वहीं आमंत्रण मिलने के बावजूद बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानि अक्षय कुमार अयोध्या नहीं पहुंच पाए। 

ये है वजह
आपको बता दें, अक्षय कुमार को भी प्राण-प्रतिष्ठा कार्यक्रम के लिए अयोध्या आने के लिए निमंत्रण भेजा गया था। लेकिन अब खबर सामने आ रही है कि अक्षय कुमार इस समारोह में शामिल नहीं हो पाएंगे। ईटाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, अक्षय कुमार इन दिनों जॉर्डन में एक्टर टाइगर श्रॉफ के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' की शूटिंग कर रहे हैं, जिसके चलते वे राम मंदिर समारोह में शामिल नहीं हो पाएंगे। रिपोर्ट के अनुसार, ''अक्षय कुमार ने राम मंदिर समारोह के आयोजकों को बताया है कि फिल्म के मेकर्स को दिए कमिटमेंट्स के चलते वे इस कार्यक्रम में शामिल नहीं हो पाएंगे।"

अक्षय ने टाइगर श्रॉफ के साथ शेयर किया वीडियो
अक्षय कुमार ने शूटिंग से वक्त निकालकर टाइगर श्रॉफ के साथ एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे सभी देशवासियों को राम मंदिर प्राण-प्रतिष्ठा की बधाई दे रहे हैं। उन्होंने वीडियो में कहा- "हम दोनों की ओर से आप सबको जय श्रीराम। आज का दिन पूरी दुनिया में बसे रामभक्तों के लिए बहुत-बहुत बड़ा दिन है। कईं सौ सालों की प्रतिक्षा के बाद ये दिन आया है कि रामलला अपने घर अयोध्या में राम मंदिर में आ रहे हैं।"

5379487