Logo
election banner
YRKKH Spoiler: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि चारू और देव को एक साथ रूही देख लेगी। जिसके बाद वो घरवालों को उसका सच बता देगी। वहीं डांस करते वक्त अभिरा को चक्कर आ जाएगा। लेकिन अरमान बचा लेगा।

YRKKH Spoiler 22 April: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में रूही अपना प्यार वापस पाने के लिए सारी हदें पार कर रही है। बीते एपिसोड में आपने देखा होगा कि पूरा परिवार मूर्ति विसर्जन के लिए जाता है। तभी अभिरा भी अपने प्यार का इजहार करने के बारे में सोचती है। वहीं दूसरी तरफ, माधव भी विद्या के लिए व्रत रखता है। जिसके बाद सभी एक साथ मिलकर डांस करते हैं।  

डांस करते वक्त अभिरा को आएगा चक्कर
शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि डांस करते वक्त अभिरा को चक्कर आ जाएगा और फिर अरमान उसे गोद में उठाकर लेकर जाएगा। वहीं ये देखकर रूही को जलन होने लगेगी और वो अरमान के पीछे-पीछे जाएगी। जिसके बाद अभिरा रूही से कहेगी कि तुम मेरे साथ एक गेम खेलोगी क्या, मुझे कुछ कंफर्म करना है। तब रूही उसके साथ गेम खेलने के लिए मान जाएगी और फिर दोनों बैठकर गेम खेलने लगेंगे। इस बीच संजय आकर सबको बताएगा कि किसी ने अपनी कंपनी के अकाउंट से पांच करोड़ रूपए निकाले है। ये सुनकर सब हौरान हो जाएंगे, इस दौरान मनीषा और संजय बहस भी हो जाएगी। तब विद्या कहेगी कि ये पैसा मां-सा ने निकाले होंगे। क्योंकि कुछ दिनों से उनका व्यवहार काफी बदला भी है। 

चारू और देव को एक साथ देखेगी रूही
इसके साथ ही शो में आप देखेंगे कि चारू और देव मिलकर मूर्ति विसर्जन करेंगे। तब उन दोनों को रूही और अभिरा देख लेंगे। वहीं फिर आरमान और अभिरा मिलकर एक साथ गणगौर की पूजा करेंगे। तभी रूही को पता चलेगा कि अभिरा को अरमान से प्यार हो गया है और वो कहेगी कि मेरा शक बिल्कुल सही था। जिसके बाद रूही, अभिरा का आईलवयू वाला पत्थर चुरा लगेगी और उधर अभिरा ढूंढ कर रह परेशान हो रही होगी। हलांकि, इसके बाद रूही, चारू और देव का सच सबको बता देगी। 

5379487